सोनू सूद के बाद अब बिग बी भेजेंगे प्रवासी मजदूरों को घर! इस दिन रवाना होंगी 10 बसें

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से लोग इन दिनों काफी परेशान हैं और इसमें सबसे ज्यादा वो लोग परेशान है जो लॉकडाउन की वजह से अपने घरों से दूर फंसे हुए हैं और ना ही उनके पास कुछ काम है. ऐसे में इन लोगों के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मसीहा बने हुए हैं.

अब खबरें हैं कि सोनू सूद के बाद अमिताभ बच्चन का नाम भी इस कड़ी में जुड़ गया है. अमिताभ भी प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने की तैयारी कर रहे हैं. खबर है कि जल्द ही 10 बसें यूपी के लिए रवाना होंगी.

कोरोना वायरस के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं. ऐसे में बिग बी की टीम भी लोगों तक लगातार मदद पहुंचा रही है. टीम उन लोगों को फूड पैकेट्स से लेकर ड्राई फ्रूट्स, पानी की बोतल, चप्पल जैसी चीजें मजदूरों को बांट रही है जो मुंबई से बाहर जा रहे हैं.  

साथ ही टीम कई प्रवासी मजदूरों को यूपी पहुंचाने के लिए काम कर रही है. जानकारी के अनुसार टीम कल यानी 28 मई को हाजी अली से यूपी के लिए 10 से ज्यादा बसें भेजेने के लिए प्लानिंग कर रही है.

सिर्फ इतना ही नहीं बिग बी कोरोना वॉरियर्स की भी लगातार मदद कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई में कोरोना वॉरियर्स के लिए 20 हजार पीपीई किट्स और फूड पैकेट्स डोनेट किए हैं. वहीं महानायक इन दिनों कई सरकारी प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं. बिग बी अपने फैंस को भी सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ आइसोलेशन में भी रहने की सलाह दे रहे हैं.

खबरों की मानें तो एक्टर 8 मार्च से मुंबई में कई जगह हर रोज 4500 फूड पैकेट्स बंटवा रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने करीब 10 हजार ड्राई राशन पैकेट 10 हजार परिवार में बांटे हैं. इसमें एक महीने का राशन शामिल है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: