अमिताभ-धर्मेंद्र की इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा रीमेक

  • इस फिल्म के रीमेक के लिए राजकुमार राव को कास्ट किया गया है
  • खबरों के अनुसार राजकुमार राव फिल्म में धर्मेंद्र का कैरेक्टर प्ले करेंगे. अमिताभ के रोल के लिए मेकर्स कास्ट की तलाश कर रहे हैं

मुंबई. बॉलीवुड में पुरानी फिल्मों के रीमेक का फैशन जारी है. इसी सिलसिले में अब हिंदी सिनेमा के इतिहास के जाने-माने फिल्मकार ह्रऋषिकेश मुखर्जी की शानदार फिल्मों में से एक चुपके चुपके के लिए सुना जा रहा है कि अब इसका रीमेक होने जा रहा है.

70 के दशक में बनी इस फिल्म में धर्मेंद्र, शर्मिला टैगोर, अमिताभ बच्चन, जया भादुड़ी, केश्टो मुखर्जी, ऊषा किरण, असरानी, डेविड और ओम प्रकाश ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. इस फिल्म को लेकर एक और बात कही जाती है कि ये फिल्म बंगाली फिल्म छद्मभेषी का रीमेक थी.

बंगाली फिल्म में उत्तम कुमार और माधबी मुखर्जी की जोड़ी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. मिली जानकारी के अनुसार, टी सीरिज ने इस फिल्म के रीमेकिंग राइटस खरीदे हैं और इस रीमेक को निर्देशक लव रंजन की कंपनी के साथ मिलकर बनाया जाएगा.

माना जा रहा है कि इस फिल्म के रीमेक के लिए राजकुमार राव को कास्ट किया गया है. खबरों के अनुसार राजकुमार राव फिल्म में धर्मेंद्र का कैरेक्टर प्ले करेंगे. अमिताभ के रोल के लिए मेकर्स कास्ट की तलाश कर रहे हैं.

लव रंजन की कंपनी के साथ टी सीरीज की फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज पर है, जिसमें अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत के अलावा आलोकनाथ की प्रमुख भूमिकाएं हैं. फिल्म में मीटू मामले में आरोपी आलोकनाथ की मौजूदगी को लेकर काफी आलोचना हो रही है.

तनुश्री दत्ता और आलोकनाथ पर बीस साल पहले दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली टीवी लेखिका विनता नंदा ने फिल्म में आलोकनाथ के साथ काम करने को लेकर अजय देवगन की निंदा की है. वैसे फिल्म के निर्देशक लव रंजन पर भी मीटू के उसी दौर में एक एक्ट्रेस ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- News today, Bollywood news, Rajkumar Rao, Amitabh bachchan, Dharmendra, Upcoming Films of Amitabh Bachchan, Upcoming remake bollywood movies