तेलुगु फिल्म में महानायक की एंट्री

मुंबई.अमिताभ बच्चन इन दिनों हैदराबाद में हैं, जहां वे पहली बार एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सईं रा नरसिम्हा रेड्डी नाम से बन रही इस तेलुगु फिल्म में अमिताभ बच्चन एक गेस्ट  रोल में नजर आएंगे. फिल्म के हीरो मक्खी फेम सुदीप हैं, जो इससे पहले रामगोपाल वर्मा की फिल्म रण में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुके हैं.

 इस तेलुगु फिल्म में अमिताभ बच्चन के सफेद लंबे बालों और लंबी दाढ़ी वाले गेटअप के साथ सुदीप ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है और फोटो के साथ अपनी पोस्ट में लिखा है कि मुझे रण के दस साल बाद इस महान कलाकार के साथ काम करने का सौभाग्य मिल रहा है. 

View this post on Instagram

Priceless Moments.

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

आंध्र के महान स्वतंत्रता सेनानी नरसिम्हा रेड्डी की जिंदगी पर बन रही इस फिल्म को प्रोड्यूज एक्टर रामचरण ने किया है, जबकि निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी कर रहे हैं. इस फिल्म को तेलुगु के अलावा साउथ में तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी बनाया जा रहा है. रामचरण के पिता चिरंजीवी फिल्म में नरसिम्हा की भूमिका निभा रहे हैं. विजय सेतुपति, नयनतारा, तमन्ना और सुदीप फिल्म की अन्य भूमिकाएं निभा रहे हैं.

वहीं महानायक अमिताभ बच्चन इस साल फिल्म झुंड में नजर आने वाले है. फिल्म की आधे से ज्यादा शूटिंग नागपुर में हुई है. फिल्म की कहानी स्लम एरिया में फुटबॉल खेलने वाले बच्चों की है जिन्हें अमिताभ बच्चन फुटबॉल की कोचिंग देते नजर आएंगे.

झुंड के सेट से अमिताभ बच्चन ने कई फोटो शेयर की है. जिसमें उनके साधारण लेकिन दिलचस्प लुक की झलक दिखाई देती है. वही अमिताभ बच्चन इस साल के अंत में रिलीज होने जा रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय भी लीड रोल में है. इस फिल्म को तीन पार्ट में बनाया जा रहा है जिसका पहला पार्ट इस साल रिलीज होगा.