35 साल तक सेक्रेटरी रहे इस शख्स को अमिताभ-अभिषेक ने दिया कंधा, इमोशनल हुई ऐशवर्या…

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन के सेक्रेटरी रह चुके शीतल जैन का शनिवार को निधन हो गया. शीतल 77 साल के थे. उनका अंतिन संस्कार विले पार्ले के क्रेमेटोरियम में किया गया.

35 साल तल अमिताभ के सेक्रेटरी रहे– उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पूरी बच्चन फैमिली आई. शीतल को आखिरी विदाई देते हुए अमिताभ इमोशनल हो गए. जबसे बिग बी ने बॉलीवुड में कदम रखा तबसे वो उनके साथ थे. लगभग 35 साल तक वो अमिताभ के सेक्रेटरी रहे.

बड़े मियां छोटे मियां को किया प्रोड्यूस– शीतल ने वासु भगनानी के साथ मिलकर अमिताभ की बड़े मियां छोटे मियां को प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था. शीतल के निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड शोक में है.

कई सेलेब्रिटीज ने दी श्रद्धांजलि– बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्रिटीज ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी. फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया- ‘शीतल जी के निधन की खबर सुनकर बहुत तकलीफ हुई. वे बहुत ही दयालु और कोमल स्वभाव वाले व्यक्ति थे. फिल्म इंडस्ट्री उन्हें बहुत याद करेगी. उनके परिवार और दोस्तों के साथ मेरी संवदेनाएं हैं.

अनुपम खेर ने लिखा ये– अनुपम खेर ने भी ट्वीट कर शीतल जैन को श्रद्धांजलि दी. अनुपम खेर ने लिखा- ‘प्रोड्यूसर शीतल जैन के निधन की खबर सुनकर बहुत तकलीफ हुई. मैं कई साल से अमिताभ बच्चन के सेक्रेटरी के तौर पर जानता था. वो बहुत ही अच्छे इंसान थे. भगवान उनके परिवार को इस दुख को झेलने की शक्ति दे.’

1 thought on “35 साल तक सेक्रेटरी रहे इस शख्स को अमिताभ-अभिषेक ने दिया कंधा, इमोशनल हुई ऐशवर्या…”

Leave a Comment

%d bloggers like this: