ODISHA में पटनायक सरकार पर जमकर बरसे शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को ओडिशा के कटक में कार्यकर्ता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि यहां ऐसी सरकार है जो विकास करना नहीं जानती है.

अमित शाह ने प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा कि आप नरेंद्र मोदी जी को पांच साल दीजिए, हम ओडिशा को देश का नंबर वन राज्य बनाएंगे.

उन्होंने कहा कि हम नया भारत बना रहे हैं, अब नया ओडिशा बनाना चाहते हैं. एक ऐसे ओडिशा की रचना नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हो सकती है, जहां गरीबी न हो, बीमारी न हो.

उन्‍होंने कहा कि ओडिशा में मेहनतकश लोग और प्राकृतिक संसाधन हैं लेकिन फिर भी यह राज्‍य विकास नहीं कर रहा है जिसकी वजह ओडिशा सरकार है. यहां की सरकार ने आयुष्‍मान भारत योजना को राज्‍य में लागू करने से इनकार कर दिया था. ओडिशा सरकार को यह भय है कि यदि यह योजना राज्‍य में लागू की गई तो यहां नरेंद्र मोदी लोकप्रिय हो जाएंगे.

उन्‍होंने कहा कि बीजेपी के नेतृत्‍व वाली सरकार में 14वें वित्‍त आयोग ने ओडिशा के वि‍कास के लिए 2,11,510 करोड़ रुपये दिए थे.

शाह ने आगे कहा कि 2019 का बहुमत स्पष्ट है. पूर्ण बहुमत से नरेंद्र मोदी की सरकार बनने जा रही है. भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है नेताओं की पार्टी नहीं है.

इससे पहले सोमवार को अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के ऊना में पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था.

इसके अलावा अमित शाह ने वन रैंक वन पेंशन के बारे में कहा था कि कांग्रेस ने भी वन रैंक-वन पेंशन दिया है. यह नया किस्म का वन रैंक वन पेंशन है.

%d bloggers like this: