#Election2019: अमित शाह का रोड शो : ‘बनारस’ के डमरू से गूंजेगी ‘गोरक्षनाथ की धरती’

गोरखपुर. 16 मई को गुरु गोरक्षनाथ की धरती पर कल गोरखपुर में ‘बनारस’के ‘डमरू’ की गूंज सुनाई देगी. अवसर होगा, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो का. इस दौरान न सिर्फ पुष्प वर्षा होगी बल्कि लोकगीतों और विभिन्न परिधानों से सजे कलाकार भी झांकियो के माध्यम से रैली को सफल बनाने का काम किया जाएगा.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में रोड शो कर अपनी ताकत का एहसास कराएंगे. बीजेपी की तैयारी के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 16 मई को गोरखपुर में रोड शो करेंगे. ये रोड शो लगभग 2 किमी लंबा होगा. इसके लिए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने ताकत झोंक दी है. तकरीबन एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखने वाली इस रैली के सफलता की जिम्मेदारी राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन के कंधों पर है.

file photo

खुले रथ पर सवार रहेंगे शाह-योगी

शाम तकरीबन 3 बजे टाउन हाल से शुरू होने वाली रैली विजय चौक में समाप्त होगी. भाजपाई यहां विजय की हुंकार भरेंगे. खुले रथ पर सवार अध्यक्ष अमित शाह के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उम्मीदवार रवि किशन समेत पूर्वांचल के अधिकांश बड़े नेता मौजूद रहेंगे.

(file photo)

झांकी बढ़ाएगी शोभा

रोड शो में विभिन्न परिधानों से सजे कलाकारों की झांकिया इसकी शोभा को चार चांद लगाएंगे. लोकगीत बिरहा के साथ होने वाले स्वस्ति वाचन से भारतीयता की गंध बिखेरी जाएगी. घण्टा घड़ियाल और शंख ध्वनियां सनातन परंपरा को पुष्ट करेंगे. जगह-जगह कार्यकर्ताओं और आमजन द्वारा रथ पर पुष्प वर्षा भी करवाई जाएगी. आकर्षण में सरकार की संचालित योजनाएं, मुद्रा योजना, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ योजना के कट आउट से रैली निकलने वाली सड़कें सजी रहेंगी.

बोले सह-संपर्क प्रमुख

सह-संपर्क प्रमुख राकेश त्रिपाठी का कहना है कि तैयारियां पूर्ण हैं. 16 को विरोधियों की बोलती बंद करने के लिए यह रैली काफी है. इस दिन इन्हें भाजपा की ताकत का पूरा एहसास हो जाएगा.

हिन्दुस्थान समाचार/आमोद