कांग्रेस ने 'ONLY RAHUL, ONLY PRIYANKA' दिया- अमित शाह

नई दिल्ली. जब से कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को राजनीति में उतारने का ऐलान किया है तब से सियासत तेज हो गई हैं. भारतीय जनता पार्टी के छुटभैय्ये नेता तो उन पर तंज कस ही रहे हैं, पार्टी के बड़े नेता भी पीछे नहीं हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में पन्ना प्रमुख सम्मेलन के दौरान वन रैंक-वन पेंशन योजना को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने पर अमित शाह ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के बहाने कांग्रेस पर तंज कसा.

सोमवार को हिमाचल प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने सैनिकों को ‘वन रैंक वन पेंशन दिया’ जबकि कांग्रेस ने केवल ‘ऑनली राहुल, ऑनली प्रियंका’ दिया है. भाजपा अध्यक्ष के इस बयान पर विवाद हो सकता है.

शाह ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 में पूर्ण बहुमत के साथ फिर से मोदी सरकार बनने जा रही है.

उन्होंने कहा कि हिमाचल को चार-चार परमवीर चक्र प्राप्त करने का सम्मान प्राप्त हुआ. डॉ. उमेश कुमार भारती और अजय ठाकुर को पद्मश्री सम्मान मिलना हिमाचल के लिए गौरव की बात है.

इसके साथ सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस के लिए OROP का मतलब ओनली राहुल, ओनली प्रिंयका है. लेकिन मोदी सरकार ने वन रैंक वन पैंशन लागू कर पूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों के भविष्य को सुरक्षित किया.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक शासन किया लेकिन गरीबी हमारी सरकार को दूर करनी पड़ी. हिमाचल सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि जनमंच कार्यक्रम के तहत अब तक 25,227 शिकायतों में से 20,062 शिकायतों का निवारण किया गया है.

शाह ने आगे कहा कि 5 साल कांग्रेस की सरकार में राजा, रानी और राजकुमार के अलावा किसी का स्थान नहीं था. अब जयराम ठाकुर की सरकार में जनता को लगता है कि ये उनकी खुद की सरकार है. शाह ने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक शासन किया, लेकिन गरीबी हमारी सरकार ने दूर की है.

शाह ने कहा कि बीजेपी और नरेंद्र मोदी के अलावा देश को मजबूत सरकार कोई और नहीं दे सकता है. वहीं, शाह ने राफेल का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि राफेल में किसी भी तरह का कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है. अमित शाह ने कहा कि देश की जनता ने केंद्र में ऐसा चौकीदार बैठाया है जो एक के बाद एक सारे घोटालों को उजागर कर रहा है.

पन्‍ने पर 70 फीसद का बहुमत ही भाजपा को जिताने के लिए सार्थक होगा. आपसे चार सीट की अपेक्षा नहीं है. यहां से आंधी खड़ी करिये जो हिमाचल से दिल्‍ली तक पहुंचे.

ऐसी आंधी ला‍इए कि बीच में काेई पांव खड़ा न कर सके. 2019 में पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार बनने जा रही है. हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने अथाह विकास करवाया.