तेलंगाना-इस आदिवासी महिला के घर अमित शाह ने किया चाय नाश्ता

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जयंती के अवसर पर सदस्यता अभियान की शुरुआत की है. आज देश के गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के ममदीपल्ली गांव में पहुंचे और एक आदिवासी महिला के घर गए और भोजन किया.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पार्टी सदस्यता अभियान का उद्घाटन करने के लिए एक दिवसीय दौरे पर हैदराबाद पहुंचे.

शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद के कई स्थानों में पहुंचे. हैदराबाद के बाद वे तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में अधिकारियों के अलावा पार्टी के लोगों से भी मिले. उन्‍होंने जिले के ममदीपल्ली गांव में एक आदिवासी महिला जाटवती सोनी के घर भोजन किया.

हैदराबाद महानगर में अमित शाह तेलंगाना (Telangana) के BJP नेताओं के साथ राज्य स्तरीय बैठक में भाग लेंगे और राष्ट्रव्यापी पार्टी सदस्यता अभियान भी शुरुआत करेंगे. इसके बाद केएससीसी मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

अमित शाह की इस यात्रा से पहले राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की जानकारी मिली. लेकिन ये केवल अफवाह निकली. डीसीपी (शमशाबाद) प्रकाश रेड्डी ने इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की खबर को महज एक अफवाह बताया.

उन्होंने बताया इसी सूचना हैदराबाद से चेन्नई की फ्लाइट में जा रहे एक सनकी प्रेमी ने दी जो कि जांच पड़ताल में ये बात गलत पाई गई.

पहले भी कई बार अमित शाह आदिवासियों के घर जाकर भोजन कर चुके हैं. बीजेपी ने फिर एक बार पार्टी के सदस्यों की संख्या को बढा़ने के लिए सदस्यता अभियान की शुरुआत की तो शाह यहां लोगों को जोड़ने निकल पड़े.

2 thoughts on “तेलंगाना-इस आदिवासी महिला के घर अमित शाह ने किया चाय नाश्ता”

Leave a Reply

%d bloggers like this: