अमित शाह ने जताई कोरोना योद्धाओं को सलामी देने के फैसले पर खुशी

Amit Shah
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली, 02 मई (हि.स.). केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ जारी जंग में फ्रंटलाइन वॉरियर्स का मनोबल बढ़ाने को लेकर तीनों सेनाओं द्वारा सलामी दिए जाने के फैसले पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि हमारी सशस्त्र सेनाओं की तुलना में मातृभूमि को सुरक्षित रखने के महत्व को कौन समझ सकता है.

गृह मंत्री ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, ‘हमारे राष्ट्र को कोविड​-19 के खतरे के बचाने को लेकर अथक प्रयास करने वाले कोरोना योद्धाओं का धन्यवाद करने का जो फैसला चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) और सशस्त्र बलों ने लिया, वह काबिलेतारीफ है.

मुझे यकीन है कि सशस्त्र बलों के इस निर्णय से हमारे डॉक्टरों, स्वास्थ्यकर्मियों, सफाई कर्मचारियों, सुरक्षा और मीडियाकर्मियों का मनोबल और आत्मविश्वास बढ़ेगा. हम एक राष्ट्र के रूप में संकट के इस समय में अपने कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद देने के लिए एकजुट हैं.’

उल्लेखनीय है कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के खिलाफ अग्रिम मोर्चे पर जंग लड़ रहे कोरोना योद्धाओं का आभार जताने के लिए देश की तीनों सेनाएं जल, थल, आकाश से रविवार को सलामी देंगे. इस दौरान वायुसेना के जेट विमान आसमान में फ्लाईपास्ट करेंगे, हेलीकॉप्टर कोविड अस्पतालों पर फूल बरसाएंगे, सेना अस्पतालों में धुन बजाएगी तथा नौसेना जहाजों को रोशन करेगी.

हिन्दुस्थान समाचार/आकाश/बच्चन