Amit Shah Virtual Rally: ममता पर बरसे शाह, बोले- CAA का विरोध पड़ेगा भारी

Amit Shah West Bengal Virtual Rally
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में चुनावी तैयारी शुरू कर दी है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे हैं. रैली मे उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि साल 2014 से अभी तक राज्य में 100 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का ये बलिदान बेकार नहीं जाएगा.

CAA का विरोध पड़ेगा भारी

अमित शाह ने ममता को चेतावनी देते हुए कहा कि सीएए का विरोध उन्हें भारी पड़ने वाला है. शाह ने कहा कि जब मतपेटी खुलेगी तो जनता आपको राजनीतिक शरणार्थी बनाने वाली है. शाह ने कहा कि शरणार्थियों के लिए कानून आया, तो ममता दीदी का मुंह गुस्से से लाल हो गया था. मैंने इतना गुस्सा कभी किसी में नहीं देखा था.

सोनार बांग्ला बनाने का वादा

गृहमंत्री ने कहा कि बीजेपी राज्य को सोनार बांग्ला बनाना चाहती है. बंगाल की धरती को बीजेपी संस्कारी बनाना चाहती है. लेकिन ममता दीदी यहां खून की राजनीति करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि साल 2014 के बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. 100 से ज्यादा हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई.

उन्होंने कहा कि अब परिवर्तन होगा. बीजेपी के कार्यकर्ताओं का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. ममता दीदी परिवर्तन को रोक नहीं सकती है. उन्होंने कहा कि आप रोड़ पर रैली को रोक सकती हो, लेकिन संवाद को रोक नहीं सकती है.

ममता से शाह ने मांगा हिसाब

रैली में शाह ने कहा कि ममता दीदी आप केंद्र सरकार से हिसाब मांगती हो. मैं यहां हिसाब देने आया हूं. लेकिन आप भी अपने कार्यकाल का हिसाब दे दीजिए. उन्होंने कहा कि आप भी कल एक प्रेस कॉंफ्रेंस करके हिसाब दे दीजिए.

शाह ने कहा कि हम ऐसे दल नहीं हैं, जो 10-10 साल तक सत्ता बैठे रहे और बाद में दूसरे पर आरोप लगाएं. हम सत्ता मिलने पर परिवर्तन लाने में विश्वास करते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या कराई जाती रही. इसके बाद भी केंद्र सरकार लगातार आपकी मदद करती रही है.