मुख्यमंत्री की माता के निधन पर अमित जोगी का विवादित ट्वीट, आलोचना

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी का विवादित ट्वीट सामने आया है. यह ट्वीट उस समय आया जब प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां की मौत हुई है. अपने ट्वीट में श्री जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता की मौत के मौके को शराब से जोडऩे की कोशिश की है. इस ट्वीट को लेकर अमित जोगी की जमकर आलोचना हो रही है.

अमित जोगी ने लिखा है कि मुख्यमंत्री अपनी मां को मुखाग्नि देते हुए तय कर ले कि या तो वो बाराद्वार की शराब दुकान बन्द कर लें या मुझे. अमित जोगी ने अपने एक और ट्वीट में जानकारी दी है कि वे सोमवार को आंदोलन को समर्थन देने बाराद्वार जा रहे हैं.

गौरतलब हैं कि बाराद्वार में शराब की दुकान बंद करने को लेकर एक पिछवाड़े से जोगी कांग्रेस आंदोलन कर रही है, लेकिन इस विरोध प्रदर्शन को अब तक खास समर्थन मिलता हुआ नहीं दिख रहा था.

लिहाजा जूनियर जोगी ने इसे सुर्खियां बटोरने के लिए शराब के साथ भूपेश बघेल की माता की निधन की घटना को जोड़ दिया।भूपेश बघेल की माता की मौत पर अपनी ओर से अमित जोगी ने संवेदना के लिए एक भी शब्द नहीं लिखा है

बल्कि अपने पिता अजीत जोगी के ट्वीट को रिट्वीट किया है. इस टवीट के बाद अमित जोगी ट्रोल होने शुरू हो गए हैं. लोग उनके संस्कार पर सवाल उठाते हुए इसे शर्मनाक करार दे रहे हैं.

आलोचना होने पर अमित जोगी ने संवेदना व्यक्त करते हुए सोमवार को पुनः ट्वीट किया है कि मुझे खेद है कि मेरे शब्दों के चयन से आपकी भावना को ठेस पहुँची है लेकिन मैं शराबबंदी के नाम पर छत्तीसगढ़ को शराबमण्डी बनाने वाली सरकार का अपनी हर साँस से,हर समय,हर जगह विरोध करता रहूँगा.

मेरी पूरी संवेदना मुख्यमंत्री जी के साथ हैं लेकिन उनको अपना वादा स्मरण दिलाना सबका दायित्व है.

हिन्दुस्थान समाचार /केशव

Leave a Comment

%d bloggers like this: