तीनों खान सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ आएंगे नजर….

मुंबई: बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा तेज है कि तीनों खान सितारे आमिर, सलमान और शाहरुख खान के एक साथ फिल्म में काम करने का मामला फिर से गर्मा रहा है. चर्चा के मुताबिक, एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने एक नई फिल्म की योजना पर काम करना शुरु किया है.

तीनों खान एक साथ आएंगे नजर– इस फिल्म में ये तीनों खान सितारे एक साथ काम कर सकते हैं. चर्चा यहां तक हो रही है कि अगर सब कुछ ठीक से चलता रहा, तो अगले दो महीनों में प्लानिंग कर ली जाएगी. कहा जा रहा है कि हॉलीवुड की एक मल्टीस्टार फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने की बात हो रही है, जिसके अधिकार हाल ही में एक बड़ी कंपनी ने खरीदे हैं और ये कंपनी तीनों खान सितारों को एक साथ पर्दे पर लाना चाहती है.

ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी– चर्चाओं के अनुसार, ये एक पीरियड ड्रामा होगा, जिसमें तीन मुख्य कलाकारों के बीच जोरदार मुकाबला है. वैसे देखा जाए, तो सलमान खान इन दिनों ईद पर रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म भारत में बिजी हैं. साथ ही वे दबंग 3 की शूटिंग भी कर रहे हैं.

फॉरेस्ट गंप का रीमेक कर रहे हैं आमिर– इसके बाद सलमान को संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म इंशा अल्लाह में काम करना है, जिसमें वे पहली बार आलिया भट्ट के साथ जोड़ी बनाएंगे. आमिर खान ठग ऑफ हिंदोस्तां की नाकामयाबी को पीछे छोड़कर हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक कर रहे हैं, जिसका टाइटल लाल सिंह चड्ढा रखा गया है. इसमें आमिर खान एक सिख किरदार निभाने जा रहे हैं.

शाहरुख जून में एक फिल्म का कर सकते हैं ऐलान– शाहरुख खान ने जीरो के बाद किसी नई फिल्म के लिए अभी तक हां नहीं कहा है. हालांकि चर्चा है कि वे जून में एक नई फिल्म की घोषणा करने जा रहे हैं. इन चर्चाओं में अंधाधुन फिल्म के श्रीराम राघवन और मधुर भंडारकर की नई फिल्म के प्रस्ताव शामिल हैं.

मीडिया हाउस के कार्यक्रम में आए थे नजर– तीनों खान सितारे एक साथ काम करने को लेकर कहते आए हैं कि अगर कोई अच्छी कहानी सामने आती है, तो वे इसके लिए तैयार हैं. तीनों खान सितारे कुछ सालों पहले एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में एक साथ नजर आए थे.
हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

%d bloggers like this: