शाहरुख-अबराम चिल्लिंग…आमिर-आजाद की गहरी सोच..सलमान का क्रिकेट

बॉक्स ऑफिस पर साल 2018 भले ही तीनों खानों के लिए कुछ खास न रहा हो. लेकिन तीनों खान 2018 की बुरी यादों को भुलाकर 2019 में आगे बढ़ चुके है. सलमान जहां फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है वहीं शाहरुख भी अपने अगले प्रोजेक्टस को सोच-समझकर चुन रहे है. आमिर खान महाभारत वेब सीरीज लाने की तैयारी में जुटे हुए है.

हालांकि हर आम इंसान की तरह सेलिब्रेटिज की भी अपनी एक पर्सनल लाइफ है. लोहड़ी का मौका था और इत्तेफाक से ये त्योहार इस बार संडे के दिन पड़ा. जिसे तीनों खानों ने खूब इंजोय किया.

आमिर खान ने अपने बेटे आजाद के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस फोटो में आजाद आमिर के कंधे पर गंभीर सोच की मुद्रा में बैठे हुए है. आमिर को देखकर लग रहा है कि वो भी कुछ सोच रहे है. बाप-बेटे की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रही है. आमिर की अपने बेटे आजाद के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. कुछ दिन पहले भी आमिर ने अपने बेटे के साथ फैंसी ड्रेस में कुछ फनी तस्वीरें शेयर की थी.

View this post on Instagram

Gehri soch 🙂

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

खैर अब बात करते है किंग शाहरुख की. शाहरुख ने भी अपने अबराम के साथ के साथ तस्वीर शेयर की है. जिसमें शाहरुख और  अबराम घर में पर चिल्लिंग मूड में नजर आ रहे है. शाहरुख ने फोटो के कैप्शन में लिखा- “एक सर्वे में पता चला है कि तीन में से एक आदमी उतना ही आलसी होता है जितने की बाकी दो. हम दोनों दूसरे वाले दो है और हम इसे मानने के लिए तैयार नहीं है…मॉम.” 

वहीं सलमान खान फिल्म भारत की शूटिंग से टाइम निकालकर क्रिकेट खेलते नजर आए. क्रिकेट वीडियो सलमान ने अपने इंस्टाग्रााम अकाउंट पर शेयर किया.

View this post on Instagram

Bharat Khelega… #onlocationstories @bharat_thefilm

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

%d bloggers like this: