मनमाना किराया नहीं मिलने पर एंबुलेंस चालक ने किया अस्पताल ले जाने से इनकार, रोगी की मौत

  • इसमें बताया गया है कि सोमवार देर रात ईको पार्क के हथियारा इलाके में शिबू सरकार नाम के एक व्यक्ति की तबीयत बिगड़ गई थी
  • इसके बाद मृतक के परिजनों ने चालक को धर दबोचा और उसे मारने-पीटने लगे. सूचना मिलने के बाद ईको पार्क थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया

कोलकाता. ईको पार्क थाने की पुलिस ने एक एंबुलेंस चालक को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने गंभीर रूप से बीमार एक रोगी को मनमाना किराया नहीं मिलने पर अस्पताल ले जाने से इनकार कर दिया था. उसका नाम चंदू सरकार है. मंगलवार को विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से इस बारे में जानकारी दी गई है.

इसमें बताया गया है कि सोमवार देर रात ईको पार्क के हथियारा इलाके में शिबू सरकार नाम के एक व्यक्ति की तबीयत बिगड़ गई थी. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी इसलिए एंबुलेंस बुलाया गया. आरोप है कि चालक चंदू सरकार ने थोड़ी ही दूरी पर मौजूद अस्पताल ले जाने के लिए रोगी के परिजनों से 500 रुपये मांगा. रुपये नहीं मिलने पर एंबुलेंस चालक ने उसे ले जाने से इन्कार कर दिया. कुछ देर के बाद ही रोगी की मौत हो गई.

इसके बाद मृतक के परिजनों ने चालक को धर दबोचा और उसे मारने-पीटने लगे. सूचना मिलने के बाद ईको पार्क थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/ओम प्रकाश

Also Read: Aaj Ki Taja Khabar | Ambulance News | Breaking News | Latest Ambulance News

Leave a Reply

%d bloggers like this: