आलिया ने वीडियो कॉल के जरिए रिद्धिमा को कराए ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन

alia 1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर ऋषि कपूर के निधन पर पूरा देश शोक में डूब गया. लॉकडाउन की वजह से फैंस भी अपने फेवरिट एक्टर के दर्शन नहीं कर पाए.

वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी ऋषि कपूर अंतिम यात्रा में सम्मलित नहीं हो पाए. सिर्फ 25 लोग ही ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. इन 25 लोगों में कपूर खान दान के लोग और कुछ करीबी रिश्तेदार थे. ऋषि कपूर के आखिरी दर्शन के लिए एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी पहुंची.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ऋषि कपूर के रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड है और उनका ऋषि कपूर के सात भी एक क्लोज कनेक्शन था. ऋषि कपूर और आलिया भट्ट ने फिल्म कपूर एंड सन्स में साथ काम किया था.

ऐसे में आलिया भट्ट भी इस मौके पर काफी ज्यादा इमोशनल नजर आई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज में वो रोती नजर आ रही हैं. उनकी आंखों में ऋषि कपूर के लिए प्यार साफ नजर आ रहा है.

वायरल हो रहे वीडियोज में आलिया भट्ट के हाथों में फोन है. जिसे देखकर कुछ लोगों को लगेगा कि एक्ट्रेस वीडियो बना रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है.

आलिया भट्ट कपूर खानदान के बहुत करीब हैं और उनकी रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा के साथ भी अच्छा रिश्ता है. दिल्ली में होने की वजह से रिद्धिमा कपूर अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच पाई. ऐसे में आलिया भट्ट ने एक दोस्त का फर्ज निभाते हुए वीडियो कॉल के जरिए रिद्धिमा को ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन कराए.

बता दें रिद्धिमा ने सरकार से गुजारिश कर पास की मांग की थी, लेकिन उन्हें रोड पास ही मिल पाया. दिल्ली से मुंबई बॉय रोड जाने में कम से कम एक दिन का समय लगता है और कपूर खानदान इतना इंतजार नहीं कर सकता था.

यही वजह रही कि आलिया ने रिद्धिमा को ऋषि कपूर के दर्शन वीडियो कॉल के जरिए कराए, वहीं आलिया भट्ट ने एक इमोशनल पोस्ट भी किया. जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि ऋषि कपूर उनके लिए बहुत मायने रखते थे वो उनके पिता समान थे और बहुत अच्छे दोस्त थे.