जब बहन के डिप्रेशन पर बात करते-करते भावुक हुईं आलिया, देखें वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले काफी दिनों से रणबीर कपूर संग शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन अब आलिया के खबरों में आने की वजह है उनका एक वीडियो.

वीडियो में आलिया फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं. उनके साथ बैठी उनकी बहन शाहीन भट्ट उन्हें शांत करती हुई दिखाई दे रही हैं लेकिन आलिया रोए जा रही हैं.

आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग जानना चाहते हैं आखिर ऐसी कौन सी वजह है जिसने आलिया को इस कदर रुला दिया.

दरअसल आलिया शाहीन के साथ मुंबई में आयोजित हुए एक सेमिनार में पहुंची थी. इस दौरान बात करते हुए आलिया खुद को रोने से रोक नहीं पाईं. आलिया अपनी बहन के डिप्रेशन को लेकर बात कर रही थीं.

बात करते हुए आलिया इस कदर भावुक हुईं कि उन्हें चुप कराना मुश्किल हो गया. उनके पास बैठी बहन शाहीन भट्ट उठकर आती हैं और उन्हें चुप कराने का लगती हैं. आलिया को चुप कराते कराते शाहीन भी खुद को नहीं रोक पाईं और वो भी रोने लगीं.

बता दें कि आलिया की बहन शाहीन उनसे 5 साल बडी हैं. शाहीन 13 साल की उम्र से डिप्रेशन से जूझ रही हैं. अपने डिप्रेशन पर शाहीन ने एक किताब ‘आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीयर’ भी लिखी है.

आलिया ने एक इंटरव्यू में शाहीन की किताब पर बात करते हुए बताया था कि अपनी बहन के साथ रहते हुए भी उसकी किताब पढ़कर मैंने उसकी फीलिंग्स को सही मायने में समझा.

आलिया बहन शाहीन को लेकर काफी सेंसेटिव हैं और ये बात कई मौकों पर सामने भी आ चुकी है. कुछ दिन पहली शाहीन के बर्थडे पर आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा था.

आलिया ने लिखा ‘मैं अपनी समझदार बहन के लिए एक परफेक्ट बर्थडे कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं. मैंने टाइप किया फिर कैंसल किया, फिर मैंने टाइप किया फिर कैंसल किया और ऐसा इसलिए क्योंकि पहली बात कि मैं अपनी बहन की तरह बढ़िया लेखक नहीं हूं और हम आपस में ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं जो दूसरों को समझ नहीं आएगी. जो रिश्ता हमारे बीच है उसकी कोई भाषा ही नहीं… तो हां, तुम दुनिया की सबसे प्यारी बहन हो और मैं खुश हूं कि हमारी बिल्लियों, आलू फ्राई और ढेर सारे लंदन के साथ हमारा अपना एक स्वर्ग है’.

आलिया और रणबीर कपूर की शादी की खबरें भी इन दिनों जोरों पर है. दोनों ने अपने रिलेशन को पब्लिकली एक्सेप्ट भी कर लिया है. पिछले दिनों आलिया-रणबीर की शादी का फेक कार्ड भी वायरल हो चुका हैं. लेकिन कपल की शादी का कार्ड फेक निकला था. जिस पर आलिया की मां सोनी राजदान ने सफाई दी थी और नाराजगी भी जताई थी.

बीते दिनों आलिया और रणबीर ब्रहा्स्त्र की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे थे. दोनों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. हाथ में चोट लगने के बावजूद भी रणबीर शूटिंग के लिए पहुंचे थे.

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ब्रहास्त्र में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई पर भी काम शुरु करने वाली हैं.

Leave a Reply