ऋषि कपूर के नाम आलिया ने शेयर किया इमोशनल नोट, नीतू कपूर का आया रियक्शन

77
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को सुबह निधन हो गया. ऋषि कपूर के निधन की खबर ने पूरे बॉलीवुड जगत को शोक में डाल दिया. रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अंतिम दर्शन के लिए पहुंची.

इस दौरान आलिया भट्ट काफी इमोशनल भी नजर आई. वहीं अंतिम संस्कार के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर उनके लिए क्या मायने रखते थे.

ऋषि के बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इसी होगी लेकिन अब ऋषि नहीं रहे. खबर आने के बाद से ही आलिया भट्ट लगातार ऋषि कपूर की फैमिली के साथ रहीं. शाम को उनके अंतिम संस्कार के बाद उन्होंने अपना संदेश लिखा.

View this post on Instagram

love you ❤️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट ने लिखा- “इतने सुंदर आदमी के लिए मैं क्या कह सकती हूं, जो मेरी जिंदगी में प्यार और अच्छाई लेकर आए. आज बहुत से लोग उनकी बड़ी शख्सियत के बारे में बात कर रहे हैं. लेकिन मैं उनको देख-देख कर बड़ी हुई हूं. पिछले सालों में मैं उन्हें एक दोस्त की तरह की जानती हूं. हम दोनों चाइनीज खाने के हिमायती हैं, हम दोनों पूरी तरह से सिनेमा लवर हैं, वो एक शानदार स्टोरीटेलर थे, एक शानदार पिता और ट्व‌िटर को लेकर एकदम दीवाने थे.”

View this post on Instagram

❤️❤️❤️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on



एक्ट्रेस ने आगे लिखा- “पिछले दो सालों से मैंने उनसे इतना प्यार पाया जैसे किसी को गर्मजोशी से गले लगाया हो. मैं इस ब्रह्मांड को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उनके जैसे इंसान से मिलाने के मौका दिया. आज मैं कह सकती हूं कि वो अब मेरे परिवार का एक हिस्सा थे. ऋषि अंकल आपको प्यार. आपको हमेशा याद करेंगे. इन सब चीजों के लिए शुक्रिया.”

View this post on Instagram

beautiful boys 🤍

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने दो फोटोज भी शेयर की हैं जिनमें ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और नीतू कपूर नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर नीतू कपूर ने भी हार्ट इमोजी कमेंट कर अपना प्यार जाहिर किया.

बता दें आलिया भट्ट का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो नीतू कपूर के साथ फूट-फूटकर रो रही है. उकी आंखों में तकलीफ साफ नजर आ रही हैं.