Ranbir And Aliya

नई दिल्ली: रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बाद अब आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं. रणबीर और आलिया हाल ही में यूरोप से हॉलिडे मनाकर लौटे हैं. उनके इस वेकेशन के बाद से चर्चा होने लगी कि ये कपल सीक्रेट शादी की प्लानिंग कर रहा है.

आलिया ने दिया रिएक्शन– रणबीर और आलिया के हॉलिडे से चर्चा होने लगी थी कि ये कपल इटली के लेक कोमो में शादी की प्लानिंग कर रहे है. जिस पर आलिया का रिएक्शन सामने आया है.

मां ने भी बताया था निराधार– आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा ‘कुछ भी. ये सब बकवास है. ये सिर्फ एक हॉलिडे था. लोग वो ही कहेंगे जो उन्हें कहना है.’ इससे पहले आलिया की मां सोनी राजदान ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया था. सोनी ने कहा था- ये पूरी तरह से निराधार है.

साथ किया जाता है स्पॉट– बीते दिनों इस कपल का रिलेशन खूब सुर्खियों में रहा. एक अवॉर्ड फंक्शन में आलिया ने रणबीर को आई लव यू भी कहा. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है.

इस फिल्म में साथ आएंगे नजर– आलिया और रणबीर ब्रह्रास्त्र में पहली बार साथ नजर आएंगे. इस फइल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी.