नेपोटिज्म पर बोलीं आलिया की मां सोनी राजदान, क्या अपने बच्चों को इंडस्ट्री में आने से रोक देंगे?

soni and alia
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर जबरदस्त बहस हो रही है. अब इस मुद्दे पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी सामने आ गई हैं. हाल ही में हंसल मेहता के किए गए ट्वीट पर सोनी राजदान ने अपना रिएक्शन दिया है.

सोनी ने ट्वीट कर पूछा क्या वो लोग जो नेपोटिज्म को लेकर हल्ला मचा रहे हैं अपने बच्चों का सपोर्ट करेंगे अगर उनके खुद के बच्चे इंडस्ट्री में काम करना चाहेंगे.  दरअसल हाल ही में डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा था कि नेपोटिज्म को लेकर बहस और तेज होनी चाहिए. मेरिट सबसे ज्यादा देखी जाती है.

हंसल मेहता ने आगे लिखा मेरे बेटे को दरवाजे के अंदर कदम रखने दिया गया मेरी वजह से. और क्यों नहीं. लेकिन वो सर्वश्रेष्ठ काम का हिस्सा रहा है क्योंकि वो टैलेंटेड है, डिसिप्लिन है, मेहनती है और उसमें भी मुझ जैसे गुण है. इसलिए नहीं कि वो मेरा बेटा है.

उन्होंने लिखा वो फिल्में इसलिए नहीं बनाएगा क्योंकि मैं प्रोड्यूस करूंगा. बल्कि इसलिए बनाएगा क्योंकि वो उन्हें डिजर्व करता है. वो अपना करियर सिर्फ तब बना पाएगा अगर वो सर्वाइव कर सकेगा. आखिर में वो खुद अपना करियर बनाने वाला है न कि उसके पिता. मेरी छाया उसका बड़ा फायदे हो सकती है तो सबसे बड़ा नुकसान भी.

हंसल के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए सोनी राजदान ने लिखा आप किसके बेटे या बेटी हैं इसके चलते लोगों को उम्मीदें और ज्यादा बढ़ जाती हैं. साथ ही जो लोग नेपोटिज्म को लेकर मचा रहे वही अपने खुद के बच्चों को सपोर्ट करेंगे  अगर वो इंडस्ट्री में आना चाहेंगे तो और क्या होगा अगर वो खुद इंडस्ट्री ज्वॉइन करना चाहेंगे तो? क्या वो उन्हें ऐसा करने से रोक देंगे?