तीन साल पहले कारण जौहर के शो पर पूछे गए सवाल आज आ रहे हैं शक के घेरे में

HS (2)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: सुशांत की मौत के बाद से कई सारी कॉन्ट्रोवर्सी हो रही हैं. कभी नेपोटिज्म को लेकर जबरदस्त स्टार किड्स पर निशान साधा जा रहा है तो कभी सोनू निगम एक बड़ा खुलासा कर रहे हैं. कभी कंगना रनौत पर्दे के पीछे का काला सच लोगों के सामने ला रही हैं तो कभी महेश भट्ट के ट्वीट पर यूजर्स उन्हें बेशर्म कह रहे हैं. 

लगातार चल रही इस कॉन्ट्रोवर्सी में एक्ट्रेस पायल रोहतगी भी बॉलीवुड के स्टार किड्स पर निशाना साध रही हैं. पायल रोहतगी ने अपने वीडियोज में दावा किया है कि ‘सुशांत ने सुसाइड नहीं किया उनका मर्डर हुआ है.’पायल के ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

वहीं इस बीच फिल्ममेकर कारण जौहर का एक पुराना विवादित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में आलिया और सोनम ने सुशांत को लेकर जो भी कहा उसे सुनने और देखने के बाद बॉलीवुड लवर्स के दिलों में गुस्सा और भी बढ़ गया है. 

ये वीडियो करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण का है. शो के इस एपिसोड में गेस्ट बनकर आए रणवीर, आलिया और सोनम का बयान वायरल हो रहा है. करण जौहर ने आलिया भट्ट से पूछा था कि किसके साथ आप शादी करना चाहेंगी, किसके साथ आप हुक अप करना चाहेंगी और किसको मरना चाहती हैं तो उन्होंने पहले के दोनों सवालों का अच्छे से जवाब देते हुए कहा कि “रणबीर के साथ शादी और हुक अप विद रणवीर, वहीं आखिरी सवाल के जवाब में आलिया ने कहा था वो सुशांत को मरना चाहती हैं.”

हिन्दुस्थान समाचार/ दीक्षा