आलिया को मिली कपूर फैमिली में एंट्री, क्या बनने वाली है मिसेज कपूर

बी टाउन में इन दिनों हर तरफ सिर्फ रणबीर और आलिया के ही अफेयर के चर्चे है. आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी रणबीर और आलिया के रि्श्ते को हरी झंडी दे दी है. तो क्या रणबीर और आलिया जल्द शादी करने वाले है. वैसे ये बात कहना थोड़ा जल्दी होगा क्योंकि आलिया और रणबीर दोनों अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहते है.
लेकिन आलिया को रणबीर की फैमिली एंट्री जरुर मिल गई है. यानी अब आलिया भी कपूर फैमिली का हिस्सा है. बॉलीवुड की सबसे फेमस कपूर फैमिली का अपन एक व्हाटएसअप ग्रुप है जिसमें केवल फैमिली मेंबर्स ही शामिल है रिपोर्टस के अनुसार कपूर फैमिली ने अपने इस ग्रुप में अब आलिया को भी शामिल कर लिया है.
बता दें आलिया से पहले रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी कपूर फैमिली के इस ग्रुप का हिस्सा थी हालांकि तब कैट को इस ग्रुप में रणबीर ने शामिल किया था. ऋषि कपूर और नीतू कैट को उतना पसंद नहीं करते थे. जिस वजह से कैट को जल्दी ही इस ग्रुप से निकाल दिया गया था. उसके बाद तो रणबीर और कैट के बीच दूरियां बढ़ती ही चली गई. लेकिन आलिया के साथ रणबीर के माता-पिता की बांडिग बहुत ज्यादा अच्छी है.
वहीं आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी हाल ही में कहा था कि “हां दोनों प्यार में है और आगे अपनी जिंदगी में क्या करना है ये उन्हें ही तय करने दो.”  काफी मायने रखता है।’ बता दें कि रणबीर और आलिया इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं.


बता दें एक्ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है. फिल्म के सेट कई फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें आलिया और रणबीर की कैमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है.

%d bloggers like this: