कोरोना भी रोक नहीं पाया अक्षय की रफ्तार, आने वाली हैं 7 फिल्में और 1 वेब सीरीज

ekrg
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर अक्षय कुमार एक साल 3-4 फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं, खास बात ये है कि कोरोना भी अक्षय कुमार की रफ्तार को रोक नहीं पाया है. आने वाले समय में अक्षय कुमार की 7 फिल्में और 1 वेब सीरीज आने वाली हैं, जिनकी कुल लागत 11,00 करोड़ है.

आइए आपको बताते है अक्षय कुमार की इन फिल्मों के बारे में

लक्ष्मी बॉम्ब

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है. ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार को बेची गई है. डिज्नी ने फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अगले महीने ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो सकती है.

सूर्यवंशी

अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी इस साल मार्च में रिलीज होनी थी, लेकिन महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया. उम्मीद की जा रही है कि दिवाली के मौके पर ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं. फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है.

पृथ्वीराज चौहान

अजमेर के राजा पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक फिल्म में भी अक्षय़ कुमार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग से पहले पूजा की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी, लेकिन अभी इस फिल्म की आधे से ज्यादा शूटिंग बाकी है.

बच्चन पांडे

फिल्म बच्चन पांडे का भी केवल फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है, इस फिल्म की शूटिंग अक्षय कुमार अगले साल शुरु कर सकते हैं.

बेल बॉटम

फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग स्कॉटलैंड में जल्द शुरु होने वाली है. इसके लिए फिल्म की पूरी टीम स्कॉटलैंड रवाना होगी. फिल्म में अक्षय के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरेैशी और लारा दत्ता भी नजर आएंगी.

रक्षाबंधन

3 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी नेक्स्ट फिल्म रक्षाबंधन की घोषणा की थी. इस फिल्म को आंनद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म भी अगले साल रिलीज होगी.

अतंरगी रे

साउथ सुपरस्टार धानुष और एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ एक्टर अक्षय़ कुमार फिल्म अतंरगी रे में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को भी आनंद एल राय ही डायरेक्ट कर रहे हैं.

वेबसीरीज

अक्षय कुमार की अपकमिंग वेब सीरीज की अभी अनाउसमेंट नहीं हुई है. ये वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम के साथ साइन हुई. वेब सीरीज की शूटिंग 2021 में शुरु होगी.