राजनीतिक सरगर्मी के बीच अक्षय कुमार ने लिया PM MODI का NON POLITICAL इंटरव्यू
  • अक्षय ने पीएम मोदी के साथ अपने इस इंटरव्यू को निष्पक्ष और पूरी तरह से गैर राजनीतिक बताया है
  • इस इंटरव्यू में वो पीएम मोदी से उनकी जिंदगी के उन पहलुओं पर बात करेंगे जो कम ही लोग जानते हैं

देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच पीएम नरेंद्र मोदी का एक अनोखा इंटरव्यू सामने आ रहा है. इस इंटरव्यू को और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लेते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय ने ट्वीट कर इस इंटरव्यू के टीजर को जारी किया है और अब पूरा इंटरव्यू भी सामने आ चुका है.

अक्षय ने पीएम मोदी के साथ अपने इस इंटरव्यू को निष्पक्ष और पूरी तरह से गैर राजनीतिक बताया है. इस इंटरव्यू में वो पीएम मोदी से उनकी जिंदगी के उन पहलुओं पर बात करेंगे जो कम ही लोग जानते हैं. वो एक दूसरे को चुटकुले सुनाते भी नजर आ रहे है.

इस टीजर में अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री से एक सवाल पूछा ‘जैसे मैं अपनी मां के साथ रहता हूं वैसे क्या कभी आपका मन नहीं करता कि अपनी मां, भाई और रिश्तेदारों के साथ रहें?’ इसके जवाब में पीएम ने कहा, ‘मैं जिंदगी की बहुत छोटी सी उम्र में सब कुछ छोड़ चुका हूं. मेरी मां मुझे कहती है कि तू क्यों मेरे पीछे समय खराब करता है.’

बता दें कि अक्षय कुमार ने रविवार को एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो एक ‘अज्ञात एवं अपरिचित’ क्षेत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं.

इसके बाद से ही उनके राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे थे पर अक्षय ने एक और ट्वीट कर अपने चुनाव लड़ने की बात का खंडन किया था. हालांकि उसके बाद भी अक्षय के ट्वीट पर रहस्य बना हुआ था जिसपर से अब पर्दा उठ गया है.

Trending Tags- Aaj ka samachar, Lok sabha election 2019, News today, Narendra Modi, Akshay Kumar, Pm Modi Interviews, Narendra Modi Live Updates, Akshay Kumar Interview, Pm Modi

%d bloggers like this: