अब साउथ की इस ब्लॉकबस्टर मूवी के रीमेक में नजर आएंगे Akshay Kumar

  • खबरें है कि अक्षय कुमार के हाथ एक और फिल्म लग गई है
  • साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय की फिल्म कथ्थी का हिंदी रीमेक बनने वाला है

खिलाड़ी अक्षय कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. 2019 की शुरुआत में अक्षय कुमार की फिल्म केसरी रिलीज हुई थी. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. वहीं उनकी फिल्म मिशन मंगल भी 15 अगस्त पर रिलीज के लिए तैयार है.

खबरें है कि अक्षय कुमार के हाथ एक और फिल्म लग गई है. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय की फिल्म कथ्थी का हिंदी रीमेक बनने वाला है. इस फिल्म के लिए एक्टर अक्षय कुमार को साइन कर लिया गया है.

फिल्म का नाम इक्का रखा गया है. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस निधि अग्रवाल का नाम सामने आ रहा है. निधि अग्रवाल ने फिल्म मु्न्ना माइकल से बॉलीवुड डेब्यू किया था. निधि साउथ की भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है.

कथ्थी विजय की सुपरहिट फिल्मों से एक है जो साल 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में विजय के साथ समांथा ने लीड रोल प्ले किया था. इस फिल्म को एआर मुर्गुदास ने डायरेक्ट किया था. फिल्म ने साउथ बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ की कमाई की थी.

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का फर्स्ट लुक सामने आया था. इस पोस्टर में अक्षय लुंगी बांधे नजर आ रहे हैं. खबरें है कि अक्षय की ये फिल्म भी साउथ का रीमेक हैं. रिपोट्स की मानें तो फिल्म बच्चन पांडे साउथ एक्टर अजीत की फिल्म वीरम का रीमेक है. इस फिल्म के लिए कृति सेनन को कास्ट किये जाने की खबरें है. हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, विद्या बालन, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हारी अहम रोल में है. फिल्म को जगन शक्ति रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं.

इसके अलावा एक्टर अक्षय कुमार हाउसफुल 4 और गुडन्यूज  भी इस साल रिलीज होने वाली है. वहीं अगले साल अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब और बच्चन पांडे रिलीज होंगी हैं.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Akshay Kumar | Sonakshi Sinha | Aaj ka Samachar

1 thought on “अब साउथ की इस ब्लॉकबस्टर मूवी के रीमेक में नजर आएंगे Akshay Kumar”

Leave a Reply

%d bloggers like this: