जानें Akshay kumar की अपकमिंग फिल्म Bachchan Pandey, Laxmi Bomb और Ikka की कहानी

  • अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और गुड न्यूज भी इस साल रिलीज होंनी है
  • अक्षय की अपकमिंग रीमेक फिल्मों में पहला नाम बच्चन पांडे का है

खिलाड़ी अक्षय कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. 2019 की शुरुआत में अक्षय कुमार की फिल्म केसरी रिलीज हुई थी. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. वहीं उनकी फिल्म मिशन मंगल भी 15 अगस्त पर रिलीज के लिए तैयार है. 

इसके अलावा अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और गुड न्यूज भी इस साल रिलीज होंनी है. लेकिन अक्षय इसके अलावा साउथ की तीन बड़ी ब्लॉ़कबस्टर फिल्मों में भी नजर आएंगे.

आइए आपको बताते हैं इन फिल्मों की कहानी

बच्चन पांडेवीरम

अक्षय की अपकमिंग रीमेक फिल्मों में पहला नाम बच्चन पांडे का है. जिसका हाल ही में फर्स्ट लुक रिलीज किया गया. फिल्म के पोस्टर में अक्षय लुंगी पहने डियरिंग लुक देते नजर आ रहे है. फिल्म का लुक जितना धासूं है उतनी है मजेदार है इस फिल्म की कहानी. बच्चन पांडे साउथ सुपरस्टार अजीत की फिल्म वीरम की रीमेक हैं.

ये फिल्म चार भाइयों की कहानी है. बड़े भाई अजीत गरीबों के लिए मसीह और दुश्मनों के लिए यमराज है, लेकिन वो कभी शादी नहीं करता क्योंकि वो नहीं चाहता कि उसके और उसके भाइयों के बीच में कोई दरार आए. पर छोटे भाई बड़े भैया की शादी कराना चाहते है जिसे उनका भी रास्ता साफ हो सकें. ऐसे में वो बड़े भैया की जिंदगी में लेकर आते है एक ऐसी लड़की जो ऐसे परिवार से है जिसे हिंसा बिल्कुल पसंद नहीं है.

इक्काकथ्थी

अब बात करते है अक्षय कुमार की उस अपकमिंग फिल्म की जिसे लेकर सुर्खियों का बाजार बहुत गर्म है. ये फिल्म है साउथ सुपरस्टार विजय और समंथा की कथ्थी है. जो साल 2014 में तमिल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. फिल्म को आर मुर्गुदास ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में विजय का डबल रोल था.

कहानी के प्लॉट की बात करें तो फिल्म की कहानी साउथ के गांव के किसानों की पानी की समस्या के ईर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में एक ही शक्ल वाले दो लोग है- कथीरेसन और जीवा.

कैथर चोर है, लेकिन हाथ की सफाई से किसी को भी उल्लू बना सकता है. वहीं दूसरी तरफ जीवा पढ़ा लिखा है और अपने गांव वालों के लिए एक मसीह है. दोनों की जिंदगियां टक्कराती है जब एक लड़की के पीछे-पीछे कैथर ओल्डएज होम पहुंचता है. जहां लोग उसे जीवा समझ लेते हैं. इस फिल्म को हिंदी में इक्का नाम से बनाने की तैयारी की जा रही है. फीमेल लीड के लिए निधि अग्रवाल का नाम सामने आ रहा है. जो कई साउथ फिल्मों में काम कर चुकी है.

लक्ष्मी बॉम्ब – कंचना

अब बात करते है अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म की. ये है साउथ बॉल्कबस्टर हॉरर फिल्म कंचना. जिसे हिंदी में लक्ष्मी बॉम्ब के नाम से बनाया जा रहा है. फिल्म के हिंदी रीमेक का फर्स्ट लुक भी रिलीज आप देख ही चुके हैं.

 कंचना साउथ एक्टर राघव लारेंन की फिल्म है. मजे की बात ये है कि इस फिल्म के डायरेक्टशन, स्क्रीनप्ले, राइटिंग से लेकर लीड एक्टर का रोल तक सभी राघव लारेंन ने ही किया है. मल्टीटेलेंटिड राघव इस फिल्म के हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की है जिसे भूतों से बहुत डर लगता है लेकिन एक दिन ट्रासजेंडर की आत्मा उसके अंदर आ जाती है.

इन तीनों फिल्मों की खास बात ये है कि ये तीनों फिल्में ही साउथ की ब्लॉकबस्टर है. वीरम ने 83 करोड़, विजय की कथ्थी ने 130 करोड़ और महज 5 करोड़ के बजट में बनी राघव लॉरेंस की फिल्म कंचना ने 20 करोड़ की कमाई की थी.  

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Akshay Kumar | Mission Mangal | Aaj ka Samachar

Leave a Reply