अक्षय कुमार ने ट्विंकल से पब्लिकली मांगी माफी, कहा मेरे पेट पर लात मारो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को उनकी छोटी सी गलती बहुत महंगी पड़ गई है. गलती ऐसी है जिसने उनकी आजीविका पर सीधे वार किया है और सरेआम अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना से माफी मांगी है.

दरअसल अक्षय ने ट्वीट कर बताया कि पैडमैन को दो साल पूरे हो गए हैं. मुझे खुशी है कि हम ऐसे मुद्दा उठा पाए जिसपर बात करने से लोग कतराते हैं. इस #MenstrualHygeineDay हमें उम्मीद है कि हम गरीबी को खत्म करने की दिशा में एक और कदम बढ़ाएंगे.

अक्षय ने इस ट्वीट में सोनम कपूर और राधिका आप्टे को टैग किया. लेकिन फिल्म की प्रोड्यूसर और अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना को टैग करना भूल गए. इससे ट्विंकल खफा हो गईं और सोशल मीडिया पर ही अक्षय की क्लास लगा दी.

ट्विंकल ने ट्वीट कर लिखा तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं बनोगे. अब ट्विकंल की इस बात पर अक्षय भी कहां चुप बैठने वाले थे. उन्होंने भी तुरंत जवाब दिया.

अक्षय ने ट्वीट कर लिखा  ‘प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो. टीम को टैग करना भूल गया. उन्होंने आगे लिखा कि मैं अपनी प्रोड्यूसर से मांगी मांगता हूं. फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की, जिनके बिना ये फिल्म असंभव थी.’

बता दें कि ट्विंकल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक्टिंग से ही की थी. लेकिन बाद में वो एक्टिंग छोड़कर राइटिंग और प्रोडक्शन की फील्ड में आ गईं. ट्विंकल की पहली फिल्म पैडमैन ही थी जिसे उन्होंने प्रोड्यूस किया था.

इसके अलावा अक्षय और ट्विंकल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो ये कपल उन कपल्स में से एक है जो शादी के करीब 2 दशक बाद भी हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. पब्लिक अपीयरेंस में भी दोनों के बीच का प्यार साफ नजर आता है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: