पुलिसवाले ने गाया सॉन्ग ‘Teri Mitti’, अक्षय को बनाया अपना फैंन

akshay kumar
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का गाना तेरी मिट्टी साल 2019 के बेस्ट देशभक्ति गीतों में से एक था. कुछ समय पहले एक्टर ने कोरोना वॉरियर्स को ट्रिब्यूट देते हुए इस सॉन्ग का नया वर्जन भी निकला था.

तेरी मिट्टी के जरिए अक्षय कुमार ने डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और मीडिया कर्मियों को श्रद्धांजलि दी थी, वहीं अब इस सॉन्ग को गाते हुए दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कांस्टेबल की तारीफ की है. बता दें इस दिल्ली पुलिस के इस कांस्टेबल का नाम रजत राठौर है. रजत राठौर ने गिटार बजाते हुए सॉन्ग तेरी मिट्टी गाया था, जिसका वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

एक्टर अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया- ‘तेरी मिट्टी एक ऐसा गाना है जो हमेशा मेरे रोंगटे खड़े कर देता है, चाहें मैं इसे कितनी भी बार सुनूं, इस बार कोई अलग नहीं था. यह वीडियो साझा करने के लिए रजत जी धन्यवाद.’

सॉन्ग तेरी मिट्टी को फिल्म केसरी में फिल्माया गया था, ये फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर बेस्ड है. तेरी मिट्टी को बी पार्क ने गाया था वहीं इस सॉन्ग की लिरिक्स मनोज मुंतासारी ने लिखी हैं.

इस साल अप्रैल महीने में अक्षय कुमार ने ‘तेरी मिट्टी’ गाने को कोरोना योद्धा यानी की पुलिस, डॉक्टर्स और सफाई कर्मचारियों को को समर्पित किया था.

‘तेरी मिट्टी’ सॉन्ग को कोरोना वॉरियर्स को समर्पित करते हुए अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा था- ‘सुना था डॉक्टर्स भगवन का रूप होते है लेकिन कोरोना वायरस की इस लड़ाई में देख भी लिया.’ #TeriMittiTribute