रील के बाद अब रियल लाइफ में भी पैडमैन बने अक्षय कुमार, जरुरतमंद महिलाओं को मुहैया कराएंगे सैनिटरी पैड्स

नई दिल्ली: फिल्मों के बाद अब अक्षय कुमार रियल लाइफ में भी पैडमैन बन गए हैं. खिलाड़ी कुमार जरुरतमंद महिलाओं को सैनिटरी पैड्स मुहैया करवाने की मुहिम से जुड़े हैं. दरअसल समर्पण नाम का एनजीओ एफाईसीसी के साथ मिलकर मुंबई में हर रोज जरुरत महिलाओं को 10,000 सैनिटरी पैड्स उपलब्ध करा रही है.

इसे लेकर ही एक्टर ने ट्वीट के जरिए मदद मांगी थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था एक अच्छे काम के लिए आपके सपोर्ट की जरुरत है. कोविड में पीरियड्स नहीं रुकते, मुंबई की जरुरतमंद महिलाओं को पैड्स मुहैया करवाने में मदद करें, हर दान मायने रखता है.  

सिर्फ इतना ही नहीं अक्षय ने उन लोगों की भी मदद की है जिनकी कोरोना वायरस के इस संकट के दौरान जिनकी जॉब चली गई है. अक्षय ऐसे सभी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. अक्षय ने सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन में 45 लाख डोनेट किए हैं.

एक लीडिंग वेबसाइट से बातचीत में अमित बहर, सीनियर जॉइंट सैक्रेट्री सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन ने अक्षय के 45 लाख रुपए दिए जाने वाली इस खबर को कंफर्म भी किया है.

अमित ने बताया कि अक्षय कुमार ने समस्या सुनकर हमसे लोगों की लिस्ट मांगी. जब दिए जाने के बाद हर एक के अकाउंट में 3-3 हजार रुपए ट्रांसफर किए गए. कुल मिलाकर 45 लाख रुपये हुए. इसके अलावा साजिद और अक्षय ने वादा किया है कि अगर आगे कोई समस्या आती है और मजदूरों की मुश्किलें बढ़ती हैं तो वह इसी तरह और मदद करेंगे.  

Leave a Reply

%d bloggers like this: