धुर विरोधी ममता दी पीएम मोदी को भेजती हैं साल में ये तोहफे….
  • इस इंटरव्यू में खिलाड़ा कुमार ने पीएम मोदी से उनकी जिंदगी के उन पहलुओं पर बात की जो कम ही लोग जानते हैं
  • ममता दीदी को पता चला तो वो भी साल में एक-दो बार मिठाई जरूर भेज देती हैं

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को एक निजी इंटरव्यू दिया. अक्षय ने पीएम मोदी के साथ अपने इस इंटरव्यू को निष्पक्ष और पूरी तरह से गैर राजनीतिक बताया है.

पीएम मोदी से अक्षय कुमार ने की निजी जिंदगी पर बात- इस इंटरव्यू में खिलाड़ा कुमार ने पीएम मोदी से उनकी जिंदगी के उन पहलुओं पर बात की जो कम ही लोग जानते हैं. वो एक दूसरे को चुटकुले सुनाते भी नजर आ रहे है.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को दिए अपने एक इंटरव्यू में मोदी ने अपने काम और जीवन के बारे में कई बातें बताईं. पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने कभी भी पीएम बनने के बारे में नहीं सोचा था लेकिन परिस्थितियां बनती चली गईं.

ममता दी आज भी साल में 1-2 कुर्ते भेजती हैं- ममता दीदी साल में आज भी मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती है. इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी आज भी साल में एक दो कुर्ते खुद सेलेक्ट करके जाती हैं. एक दो कुर्ते भेजती हैं.

बांग्लादेश की पीएम भी खास मिठाई भेजती हैं- पीएम मोदी ने कहा कि आपको हैरानी होगी और मैं ये बोलूंगा तो हो सकता है कि चुनाव में नुकसान भी हो. बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना जी साल में 3-4 बार खास तौर पर ढाका से मिठाई भेजती हैं. ममता दीदी को पता चला तो वो भी साल में एक-दो बार मिठाई जरूर भेज देती हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने यह जवाब अक्षय कुमार के उस सवाल पर दिया जिसमें बॉलीवुड अभिनेता ने पूछा था कि क्या आपके विपक्ष में कोई दोस्त है.

Trending Tags- Bangladesh, Akshay Kumar, Bjp, Mamta Benarjee, Sweet, Pm Modi, Interview, Bollywood News, Aaj Ka Samachar, Today News, Hindi Samachar.

%d bloggers like this: