अक्षय कुमार ने FANI पीडितों के लिए बढ़ाए मदद के हाथ, दिए 1 करोड़ दान……
  • अक्षय ने की 1 करोड़ की मदद- ओडिशा के कई जिले फेनी की वजह से प्रभावित हुए हैं
  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पहली बार नहीं है जब अक्षय ने सामाजिक कल्याण के लिए मदद के हाथ बढ़ाए हैं

नई दिल्ली: ओडिशा में फेनी का खतरा मंडरा रहा है. फेनी की वजह से ओडिशा के कई लोगों की जान चली गई. ऐसे में बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार ने 1 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद की है.

अक्षय ने की 1 करोड़ की मदद– ओडिशा के कई जिले फेनी की वजह से प्रभावित हुए हैं. फेनी पीड़ित लोगों की मदद के लिए देशभर से लोग आगे आ रहे हैं. वहीं हर बार की तरह इस बार भी अक्षय ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. अक्षय कुमार ने सीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपए मदद के लिए दिए हैं.

हमेशा सामाजिक कल्याण के लिए रहते हैं तैयार- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पहली बार नहीं है जब अक्षय ने सामाजिक कल्याण के लिए मदद के हाथ बढ़ाए हैं. चाहे सेना के लिए पैसे देने की बात हो या प्राकृतिक आपदा से पीड़ित लोगों की मदद करना हो अक्षय हमेशा तैयार रहते हैं.

अक्षय ने नहीं दी जानकारी– हालांकि अक्षय ने इस बात की जानकारी नहीं दी है. फेनी के कारण कई लोगों की मौत की खबरें भी आ रही हैं. साथ ओडिशा की इकॉनमी को भी भारी नुकसान हुआ है. सोमवार को पीएम मोदी भी फेनी के कारण हुए नुकसान का हेलिकॉप्टर के जरिए जायजा लिया था.

Trending Tags- Fani cyclone, Akshya kumar, CM relief fund, Natural calamity, Financial help, Odisha cyclone, News today, Aaj ka samachar

%d bloggers like this: