VIDEO: पतंग उड़ाने में इस छोटी हैल्पर ने की अक्षय की मदद…

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार वैसे तो अपनी फिल्मों को लेकर आए दिन चर्चा में रहते है लेकिन इस बार अक्षय अपनी फिल्मों की वजह से नहीं मकर संक्राति वायरल हो रहे है एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में है. इस वीडियो में अक्षय पंतग उड़ाते नजर आ रहे है और दिलचस्प बात ये है कि उनकी 6 साल की बेटी नितारा मांझा हाथ में लिए अपने पापा अक्षय को पंतग उड़ाने में मदद करती नजर आ रही है.

अक्षय को आपने फिल्मों में खतरनाक से खतरनाक स्टंट करते हुए देखा है. लेकिन अक्षय अपनी रियल लाइफ में रील लाइफ से बिल्कुल अपोजिट है. उनके लिए समय पर जगना, समय पर सोना बहुत जरुरी है. साथ ही वो अपनी फैमिली के लिए टाइम निकालने से भी नहीं चूकते है. ऐसे में मकर संक्राति के मौके पर वो अपनी फैमिली को टाइम देना कैसे भुल सकते थे.

मकर संक्राति के वीडियो को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे अभी तक 58 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है. फैंस को अक्की का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वैसे भी अक्षय का अपनी बेटी के लिए प्यार जग जाहिर है. अक्षय हर जगह अपनी बेटी को प्रोटेक्ट करते नजर आते है और इस वीडियो में तो बाप-बेटी की कैमिस्ट्री देखने लायक है. नितारा के साथ अक्षय भी बच्चे बन गए है.

अक्षय ने वी़डियो के कैप्शन में लिखा- ”मिलिए डैडी की छोटी सी हैल्पर से.” आप भी देखिए अक्षय और नितारा का ये क्यूट वीडियो.

बता दें अक्षय की हाल ही में आई फिल्म 2.0 बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही. इस फिल्म में अक्षय के नेगेटिव रोल को भी बहुत पसंद किया गया. वहीं इस साल अक्षय की हाउसफुल 4, केसरी और मिशन मंगल जैसी बड़ी फिल्में आऩे वाली है.