Housefull 4 के प्रमोशन के लिए ट्रेन बुक, ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ से फिल्म की टीम कल आएंगी दिल्ली

नई दिल्ली: फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक ट्रेन बुक कर ली है. रेलवे ने ‘प्रोमोशन ऑन व्हील्स’ नामक एक नई योजना के तहत प्रचार गतिविधियों के लिए ट्रेनों को बुक करने की अनुमति देने का निर्णय लिया है, जिसके तहत विशेष ट्रेनों को प्रमोशन के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

आठ डिब्बों वाली पहली विशेष ट्रेन ‘प्रोमोशन ऑन व्हील्स’ अब ‘हाउसफुल 4’ के टीम को लेकर मुंबई सेंट्रल से बुधवार को रवाना होगी. ये ट्रेन गुरुवार को नई दिल्ली पहुंचेगी. ट्रेन कई राज्यों और सूरत, वड़ोदरा और कोटा जैसे महत्वपूर्ण जिलों से होकर गुजरेगी.

इस विशेष ट्रेन में बॉलीवुड सेलिब्रिटी और मीडियाकर्मी यात्रा करेंगे. रेलवे मंत्रालय की ओर से ट्वीट किया गया-‘कला, संस्कृति, फिल्मों, टीवी और खेलकूद आदि के प्रोत्साहन के लिए गए निर्णय के तहत आज फिल्म ‘हाउसफुल 4′ के प्रमोशन के पहली ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ विशेष ट्रेन चलाई जाएगी.

फिल्मी कलाकार और मीडिया प्रतिनिधि इस ट्रेन में यात्रा करेंगे. इससे रेलवे को टैक्स भी मिलेगा. ‘हाउसफुल 4’ साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्मों में से एक है. फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है, जबकि प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं.

फिल्म में 600 साल पहले की कहानी होगी. अक्षय कुमार राजा के किरदार में होंगे, वहीं रितेश देशमुख नृतक और बॉबी देओल योद्धा बनेंगे. कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े राजकुमारियों के रोल में होंगी. ये फिल्म हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी किस्त होगी.

पहली तीन फिल्में कॉमेडी शैली में काफी सफल रही है. इस फिल्म में अक्षय के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, राणा दग्गुबाती, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आएंगी. फिल्म इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर

Leave a Comment

%d bloggers like this: