Birthday Special: आसान नहीं थी अक्षय-ट्विकंल की लवस्टोरी, जानें कैसे हुई शुरुआत

  • अक्षय अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में बैलेंस बनाकर चलते हैं
  • अक्षय कुमार आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड में खतरनाक स्टंट सीन्स के लिए पहचाने जाने वाले अक्षय कुमार आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके स्टंट सीन्स की वजह से उन्हें खतरों के खिलाड़ी भी कहा जाता है. आज उनके इस खास दिन बताते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प पहलू.

अक्षय अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में बैलेंस बनाकर चलते हैं. वो जितना सक्सेसफुल अपनी प्रोफेशनल लाइफ में हैं उतना ही पर्सनल लाइफ में भी हैं. फिटनेस के मामले में अक्षय का कोई जवाब नहीं.

अक्षय ने 9 सितंबर 1967 को जन्म लिया था. शायद बेहद ही कम लोगों को पता हो कि ट्विंकल के साथ शादी करना अक्षय के लिए बिल्कुल आसान नहीं था. चलिए जानते हैं कैसी ट्विंकल के साथ उनकी बॉन्डिंग और दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई.

ट्विंकल से अक्षय की मुलाकात मुंबई में एक फिल्मफेयर मैग्जीन के शूट के साथ शुरु हुई थी. पहली मुलाकात में ही अक्षय को ट्विंकल से प्यार हो गया था. फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अक्षय ने इस बात का जिक्र भी किया था.

मैग्जीन शूट के बाद दोनों की फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग शुरु हुई. इसी बीच दोनों को प्यार हो गया. ट्विंकल उसी समय एक लंबे रिलेशन से बाहर निकली थीं और किसी के साथ समय बिताना चाहती थीं.

अक्षय को फिल्म की शूटिंग के लिए दो हफ्ते बाहर जाना था. ट्विंकल के पास बुक्स भी खत्म हो गई थी और टीवी भी नहीं था. इसलिए ट्विंकल ने अक्षय के साथ ही बाहर जाने का फैसला किया.

एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने ये भी बताया कि उनकी और अक्षय की दो बार सगाई हुई थी. एक बार उनकी सगाई हुई और टूट गई जिसके बाद दोनों ने दोबारा सगाई की. ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया को जब अक्षय के बारे में पता चला उन्होंने मना कर दिया.

डिंपल अक्षय और ट्विंकल के रिश्ते को लेकर डरी हुई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक डिंपल को किसी ने अक्षय के बारे में कह दिया था कि वो गे हैं. अक्षय और ट्विंकल की शादी साल 2001 में हुई थी.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Akshay Kumar | Latest Bollywood Update | Aaj Ka Samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: