कुर्ता-पायजामा पहनकर जब Akshay-Sanjay से मिला ये हॉलीवुड एक्टर
  • एक्टर अक्षय कुमार और संजय दत्त की एक फोटो खूब वायरल हो रही है
  • वायरल हो रही फोटो में अक्षय और संजय दत्त दोनों ही काफी यंग नजर आ रहे हैं

सोशल मीडिया के दौर में किसी भी पोस्ट या वीडियो का वायरल होना आम बात है. खासतौर पर सेलिब्रिटीज के फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल होते हैं. इन दिनों भी एक्टर अक्षय कुमार और संजय दत्त की एक फोटो खूब वायरल हो रही है.

वायरल हो रही फोटो में अक्षय और संजय दत्त दोनों ही काफी यंग नजर आ रहे हैं. हालांकि फोटो वायरल होनी की असल वजह फोटो में नजर आ रहा तीसरा सेलिब्रिटी है. ये सेलिब्रिटी और कोई नहीं हॉलीवुड सुपरस्टार स्टीवन सीगल है.

फोटो में स्टीवन इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं. किसी हॉलीवुड एक्टर का इंडियन ड्रेस में फोटो क्लिक करना यूनिक तो है. वो भी जब स्टीवन सीगल जैसा सुपरस्टार कुर्ता पायजामा पहने माथे पर तिलक लगाए नजर आ रहे हो.

ये फोटो वैसे तो काफी पुरानी है. लेकिन स्टीवन की एक फैन ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. फोटो में स्टीवन कुर्ता पायजामा पहने हुए है. वहीं अक्षय कुमार और संजय दत्त ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

बता दें 67 साल के सीगल एक्टर होने के साथ-साथ स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर, म्यूजिशियन और मार्शल आर्टिस्ट भी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अबव द लॉ से की थी. इस फिल्म से सीगल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसके बाद सीगल ने हार्ड टू किल और आउट फॉर जस्टिस जैसी कई बेहतरीन हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया.

वहीं एक्टर अक्षय कुमार की बात करें तो उनकी अगली फिल्म मिशन मंगल है. जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन अहम रोल में नजर आ रही है. फिल्म को जगन शक्ति रेड्डी ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा अक्षय की अपकमिंग फिल्मों में लक्ष्मी बॉम्ब, सूर्यवंशी और हाउसफुल 4 शामिल है.

एक्टर संजय दत्त की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. संजय दत्त की अगली फिल्म सड़क 2 और प्रस्थानम है. सड़क की शूटिंग ऊटी में शुरु हो चुकी है.  

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Akshay Kumar | Sanjay Dutt | Aaj ka Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: