#Election2019: गठबंधन ही देश को नया PM देगा- Akhilesh Yadav
  • अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी आतंकवाद के नाम पर जनता को धोखा दे रही है
  • बीजेपी ने जनता से किये वायदे पूरे नहीं किये. बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने का वायदा किया था

गोरखपुर. सपा के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि अब सपा बसपा और रालोद का गठबंधन ही देश का नया प्रधानमंत्री बनायेगा. छह चरणों में हुए चुनाव में बीजेपी का सफाया हो गया है. वो गोरखपुर में गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी आतंकवाद के नाम पर जनता को धोखा दे रही है. इसलिए अब धोखा देने वालों को जवाब देना होगा. बीजेपी ने जनता से किये वायदे पूरे नहीं किये. बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने का वायदा किया था. अवारा जानवरों से लोगों की मौत हो रही है.

file photo

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं को नौकरी देने के सपने दिखाये गये थे. हमको बदनाम करने का काम किया गया. सरकारें आती जाती रहती हैं. हम पर टोंटी निकालने का आरोप लगाया गया।.इसकी जब कभी जांच होगी तो सरकार ही दोषी होगी. धोखा देने वालों को जनता जवाब देगी.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में महंगाई बढ़ गयी है. हमने aims के लिए जमीन दी. 108 और 102 एम्बुलेंस सेवा शुरू की. सरकार में ये सेवा बर्बाद हो गयी है.

file photo

गलत नीतियों की वजह से बीजेपी सत्ता से जायेगी-मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गलत नीतियों की वजह से बीजेपी सत्ता से जायेगी. कांग्रेस भी गलत नीतियों की वजह से सत्ता से बाहर हुई थी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पूंजीपतियों को मालामाल किया है. नमो-नमो की छृट्टी होने वाली है. जय भीम वाले आने वाले हैं. मायावती ने कहा कि बीजेपीकी जातिवादी व पूंजीवादी सोच है.
हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन

Trending Tags- Mayawati | Akhilesh Yadav | BSP | BJP | Congress

%d bloggers like this: