CAA पर लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं अखिलेश यादव: महेश गुप्ता

  • राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता सोमवार देर रात जिले के सैनिक पड़ाव में चल रहे राजकीय जिला कृषि एवं औद्योगिक विकास प्रदर्शनी में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे
  • राज्यमंत्री ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून देश के हित में बना है और देश के लोगों ने स्वीकारा है

एटा, 14 जनवरी (हि.स.). उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री मंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह लोगों को भड़काने का काम करते हैं.

उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम पर मुस्लिम भाइयों को भड़काया था लेकिन मुस्लिम भाई अब समझ गए हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र में और प्रदेश में भाजपा सरकार अच्छा काम कर रही है, इसलिए अखिलेश उनके विरोध में हैं.

राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता सोमवार देर रात जिले के सैनिक पड़ाव में चल रहे राजकीय जिला कृषि एवं औद्योगिक विकास प्रदर्शनी में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. हालांकि ओमान के सुल्तान के निधन पर सोमवार को राजकीय शोक होने के चलते राज्यमंत्री का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया.

राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव पर बिना नाम लिये हुए उनके द्वारा नागरिकता संशोधन अधनियम पर दिए गए बयानों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जैसे जम्मू कश्मीर के अंदर वहां की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और फारुख अब्दुल्ला अक्सर कहा करते थे कि यदि अनुच्छेद 370 हट गया तो वह आग लगा देंगे लेकिन 370 व 35ए हटा और लोगों ने इसका स्वागत किया.

राज्यमंत्री ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून देश के हित में बना है और देश के लोगों ने स्वीकारा है. शुरू में मुस्लिम भाइयों को विपक्ष ने भड़काया था लेकिन अब वे इस बात को समझ गए हैं. जब कोई अच्छा काम करता है तो उसके विरोध में लोग बातें करते ही हैं. प्रदेश में भाजपा सरकार अच्छा काम कर रही है.

अखिलेश यादव का यह बयान देना कि सरकार उन्हीं अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, जो यादव हैं. इसका जवाब देते हुए राज्य मंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि हमारी सरकार जाति या सम्प्रदाय देखकर काम नहीं करती. अखिलेश जिस पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं, उसमें अनेक थानों में इंस्पेक्टर पदों पर यादवों की तैनाती है.

Also Read: Citizenship Amendment Act | Political News | Akhilesh Yadav | Aaj ka Samachar

हिन्दुस्थान समाचार/कृष्णप्रभाकर

Leave a Reply

%d bloggers like this: