ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन की तबियत नाजुक, ओवैसी ने की दुआएं मांगने की अपील

  • आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी अकबरुद्दीन की सेहत में जल्द सुधार की कामना की है
  • अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में चंद्रयानगुट्टा विधानसभा सीट से विधायक हैं

हैदराबाद से सांसद और AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) गंभीर रूप से बीमार हैं और लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं. AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने उनके (अकबरुद्दीन) बीमार होने की जानकारी दी है. इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से अपने भाई के लिए दुआएं मांगने की भी अपील की है. जानकारी के मुताबिक हैदराबाद के चंद्रायनगुट्टा में उनपर कुछ लोगों ने हमला किया था, जिसमें उनको गंभीर चोटें आईं थीं. जानकारी के मुताबिक अकबरुद्दीन को इसी का इलाज कराने के लिए लंदन ले जाया गया है.

सीएम जगनमोहन ने की सलामती की दुआ

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी अकबरुद्दीन की सेहत में जल्द सुधार की कामना की है. सीएम जगन मोहन रेड्डी ने अकबरुद्दीन की सलामती के लिए एक ट्वीट भी किया है.

https://platform.twitter.com/widgets.js

देते रहते हैं विवादित बयान

अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में चंद्रयानगुट्टा विधानसभा सीट से विधायक हैं. वे अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं. उन्होंने कई बार अपने भाषणों में हिंदुओं के खिलाफ बयान दिए हैं और हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है.

एक बार उन्होंने भारतीय पुलिस पर विवादित बयान देते हुए उसे नपुंसक पुलिस बताया था. पिछले साल तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान अकबरुद्दीन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था और कहा था कि योगी जैसे 56 आए और 56 चले गए, हमारी नस्लें यहीं थी और यहीं रहेंगी.

Trending Tags- Akbaruddin Owaisi | Asaduddin Owaisi | Jaganmohan Reddy | AIMIM


1 thought on “ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन की तबियत नाजुक, ओवैसी ने की दुआएं मांगने की अपील”

Leave a Reply

%d bloggers like this: