अक्षय के बाद, अजय की फिल्म का सेट भी ध्वस्त, शूटिंग भी नहीं हुई थी पूरी

लॉकाडाउन की वजह से इंडस्ट्रीज ठप पड़ी है. फिल्मों की शूटिंग के लिए फेमस मायानगरी मुंबई तक कोरोना का घर बन चुकी है. मुंबई में लगातार कोरोना के केस बढ़ रह रहे हैं, जिस वजह से शोज और सीरियल की शूटिंग भी बंद है.

वहीं फिल्मों का भी कुछ ऐसा ही हाल है, जिन फिल्मों की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी, उन फिल्मों पर भी खतरा मंडरा रहा है. हाल ही में कुछ ऐसा ही एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के साथ भी हुआ है.

दरअसल मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अजय देवगन की फिल्म मैदान के सेट को तोड़ दिया गया है. काफी समय से इस फिल्म की शूटिंग न हो पाने के कारण सेट को तोड़ दिया गया है.

रिपोर्टस के अनुसार अजय देवगन की फिल्म मैदान के लिए 16 एकड़ का फुटबॉल ग्राउंड तैयार किया गया था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद पड़ी है और प्रोड्यूसर को खासा नुकसान झेलना पड़ रहा है.

वहीं फिल्म मैदान की लगभग सारी शूटिंग पूरी हो चुकी है, सिर्फ 30 दिन की शूटिंग और बची है, जिस वजह से इस सेट को तोड़ने का फैसला लिया गया.

बता दें इससे पहले अक्षय़ कुमार की फिल्म पृथ्वीराज चौहान के सेट को भी तोड़ दिया गया था, वहीं आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट भी हटा दिया गया है.

सेट तोड़ने की वजह ये है कि मेकर्स को नहीं पता कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरु होगी, ऐसे में सेट मेकर्स के नुकसान को बढ़ा रहे हैं. सेट को बनाए रखने के लिए मेकर्स को लागत चुकानी पड़ती है, जो फिल्म के बजट पर असर डालता है.  

Leave a Reply

%d bloggers like this: