पीएम के इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात
  • अक्षय कुमार का पीएम मोदी के साथ ये इंटरव्यू राजनीति से कोसो दूर था
  • सोशल मीडिया पर जमकर मेमस बनाए और शेयर किए साथ ही राहुल गांधी का जमकर मजाक उडाया

बालीवुड स्टार अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया. जिस इंटरव्यू को खुद पीएम मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है.

इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर फनी मेमस की बाढ़ आ गई .

अक्षय कुमार का पीएम मोदी के साथ ये इंटरव्यू राजनीति से कोसो दूर था. इसका वीड‍ियो उन्होने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है. इंटरव्यू देखते ही लोगो ने सोशल मीडिया पर जमकर मेमस बनाए और शेयर किए साथ ही राहुल गांधी का जमकर मजाक उडाया.

अक्षय कुमार के पीएम मोदी के इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

जंहा एक अक्षय कुमार टा्यलट एक प्रेम कथा जैसी मूवी को लेकर सबसे अलग दिखाई देते हैं उसी तरह इस नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू ने सितारो कतार से अलग ला कर खड़ा कर दिया.

मेमस बनाने का सिलसिला आज का नही ब्लकि बहुत पुराना है. इससे पहले भी कई राजनीतिक लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं. इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदियनाथ ने जब इलाहाबाद का नाम प्रयागराज करने की घोषणा की थी. उस समय ये मेमस वायरल हुए थे.

हर किसी का नाम सोशल मीडिया पर योगी बदलते नजर आए.

जंहा एक और सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का मजाक बनाया गया तो कुछ लोगो ने पीएम पर भी निशाना साधा. पीएम मोदी की ये फोटो इन दिनो सोशल मीडिया पर छाई

Trending Tags- National News, Akshay Kumar, Modi, Narendra Modi, PM, PM Interview, Yogi Adityanath, Rahul Gandhi, Social Media, Twitter

%d bloggers like this: