चुनाव परिणाम के बाद आपसी रंजिश के चलते झगड़े में चली लाठियां, माहौल तनावपूर्ण

चूरू. जिले के राजगढ़ सादुलपुर के मोहल्ला नारडिय़ान में चुनावी परिणाम के बाद मंगलवार को आपसी रंजिश के चलते झगड़ा हो गया. दो प्रतिद्वंदी गुटों में जमकर हुए झगड़े में लाठियां चली . घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक भरत राज और थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई पुलिस बल के साथ पहुंचे और हल्का बल प्रयोग कर झगड़ा करने वालों को काबू किया. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार जम कर पत्थरबाजी हुई और एक खड़ी गाड़ी के शीशे पथराव से टूट गए. महिलाओं ने छतों पर चढ़ पथराव किया. इस झगड़े में कुछ लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है, मगर उसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.बताया गया है कि पास में निर्माण कार्य चल रहा था. जहां पर एक ट्रॉली ईंटे रखी हुई थी. उनको भी उछाल उछाल कर एक दूसरे पर मारा गया. चुनाव परिणाम के बाद विजयी पक्ष के मोहल्ले में पहुंचने के बाद ये झगड़ा हुआ और चन्द मिनटों में सैंकड़ों लोग एकत्रित होकर लड़ाई में शामिल हो गए.

बताया गया है कि इन दो गुटों में पुरानी रंजिश चल रही है और उसी रंजिश से यह झगड़ा हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई ने पुलिस दल के साथ तत्काल पहुंच कर स्थिति को काबू कर लिया, अन्यथा ये संघर्ष खूनी संघर्ष का रूप ले सकता था.

हिन्दुस्थान समाचार/नटवर

Leave a Reply