अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या-आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया की रिपोर्ट आई निगेटिव

बच्चन परिवार के फैंस के लिए बुरी खबर है. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को छोड़कर पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है. बिग-बी और जूनियर बच्चन की रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आ गई थी. अब अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

इससे पहले शनिवार रात को ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था. वहीं आज किए गए टेस्ट में जया को छोड़कर ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. BMC के हवाले से पता चला है कि इन तीनों के टेस्ट दोबारा किए गए, जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट पॉजिटिव आया.

‘जलसा’ को किया सेनेटाइज

बीएमसी ने आज सुबह ही बिग-बी के बंगले ‘जलसा’ को सेनेटाइज किया गया था. बीएमसी की टीम ने अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के आसपास के पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात 10:52 बजे अपने कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि की और उन्होंने कहा कि उनके संपर्क में जितने भी लोग पिछले 10 दिन में आए हैं, सभी अपना टेस्ट जरूर करा लें.

वीरू ने बढ़ाया हौंसला

फिल्म शोले के वीरू यानी धर्मेंद्र ने अपने पुराने दोस्त जय यानी अमिताभ के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की और उनका हौंसला बढ़ाया. धर्मेंद्र ने लिखा कि अमित, जल्दी ठीक हो जाओ. मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है… वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट और ठीक हो जाएगा… जया, चिंता मत करो… हर चीज ठीक होगी मेरी बहादुर बच्ची… घर में अपने आप को और सभी को देखें… लव यू ऑल… ध्यान रखना.

Leave a Reply

%d bloggers like this: