जब मैं पार्टी छोड़ रहा था तब आडवाणी जी के आंखों में आंसू थे: Shatrughan Sinha

बीजेपी छोड़कर कांग्रेस की टिकट पर पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने दावा किया है किया है कि जब वे बीजेपी छोड़ रहे थे, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी रोने लगे थे.

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि जब उन्होंने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने का फैसला किया था. उस दौरान आडवाणी जी काफी भावुक हो गए थे. उन्होंने कहा कि उस दौरान उन्होंने आडवाणी जी से मुलाकात की थी. उन्होंने शुभकानाएं दी थीं और वे भावुक हो गए थे. उन्होंने बताया कि उस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए थे.

उन्होंने कहा कि उस दौरान वे भावुक जरूर हो गए थे, लेकिन मुझे मेरे फैसले को लेने से रोका नहीं था.

लोकसभा चुनाव में पटना साहिब से टिकट न मिलने से नाराज शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए थे. कांग्रेस ने उन्हें पटना साहिब से अपना उम्मीदवार बनाया है. इस सीट पर बीजेपी ने रवि शंकर प्रसाद को अपना उम्मीदवार बनाया है.

बता दें कि इस बार बीजेपी ने पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काटकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है. जिससे खफा होकर शत्रुघ्न ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था. और अब कांग्रेस की टिकट पर ही इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

वहीं इस बार पार्टी ने अपने वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का भी टिकट काट दिया है. आडवाणी गुजरात की गांधी नगर सीट से चुनाव लड़ते थे. लेकिन इस पार्टी ने उनकी जगह इस सीट से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को टिकट दिया है.

%d bloggers like this: