बेटियों ने सुनाई सुष्मिता सेन की लव स्टोरी, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

लॉकडाउन के दौरान सेलेब्रिटीज अलग-अलग एक्टविटी कर अपना समय बिता रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सुष्मिता सेन भी अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ इस वक्त को एन्जॉय कर रही हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी बेटियां एलिजा और ऋने पियानो पर कुछ ट्यून्स की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा है कि ये मेरी लव स्टोरी है, जो सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है.

वीडियो में एलिजा अपनी बड़ी बहन ऋने को गाइड करती नजर आ रही हैं. सुष्मिता सेन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मेरी लव स्टोरी. आई लव यू गायज.”

सुष्मिता के इस वीडियो को फैन्स ने 3 लाख से ज्यादा बार लाइक और शेयर किया है. वहीं कमेंट बॉक्स में फैन्स सुष्मिता और उनकी फैमिली की खूब तारीफें कर रहे हैं.

एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- “आपकी दोनों बेटियां बहुत सभ्य और जमीन से जुड़ी हुई हैं. ये देख कर अच्छा लगता है कि वो एक अच्छी इंसान बन रही हैं.”

बता दें सुष्मिता सेन एक सिंगल मदर हैं. सुष्मिता जब 24 साल की थीं तो उन्होंने ऋने को गोद लिया था. वहीं एक्ट्रेस लंबे समय से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. माना जा रहा है कि जल्द ही ये कपल शादी भी करने वाला है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन ने फिल्मों को काफी टाइम पहले ही अलविदा कह दिया था. सुष्मिता अब बिजनेसवुमन है और अपना ज्यादातर समय अपनी बेटियों के साथ बिताना पसंद करती हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: