अक्षय की सूर्यवंशी गर्ल बनेंगी ये एक्ट्रेस
  • अक्षय कुमार ने ट्वीट कर सूर्यवंशी की लीड एक्ट्रेस का नाम कंफर्म किया
  • वहीं करण जौहर ने भी ट्वीट कर कैटरीना कैफ का अपनी टीम में स्वागत किया

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के लिए एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम कंफर्म हो गया हैं. इस बात की जानकारी खुद करण जौहर और अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी. इस फिल्म को रोहित शेट्टी और करण जौहर मिलकर प्रोड्यूज कर रहे हैं. फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ही करेंगे.

 अक्षय कुमार ने ट्वीट कर सूर्यवंशी की लीड एक्ट्रेस का नाम कंफर्म किया. अक्षय कुमार ने लिखा- “कॉप यूनिवर्स में स्वागत है कैटरीना कैफ. सूर्यवंशी गर्ल.”

वहीं करण जौहर ने भी ट्वीट कर कैटरीना कैफ का अपनी टीम में स्वागत किया. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट की अनाउसमेंट भी हो गई है. फिल्म अगले साल यानी 2020 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

बता दें फिल्म सूर्यवंशी से पहले रोहित शेट्टी सिंघम और सिंबा जैसी सुपहरिट कॉप फिल्में बना चुके हैं.

वहीं बता करें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी की तो, ये जोड़ी एक दशक के बाद फिर साथ में नजर आने वाली हैं. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने साथ में हमको दीवाना कर गए, नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग, वेलकम, दे दना दन और तीस मार खान जैसी फिल्में की है. जिसमें कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की कैमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था.

खबरें तो ये भी थी कि अक्षय और कैटरीना की कैमिस्ट्री से ट्विंकल खन्ना को प्रॉब्लम होने लगी थी और उन्होंने अक्षय को कैटरीना के साथ काम करने के लिए मना कर दिया था. हालांकि सूर्यवंशी में कैटरीना का होना इन खबरों को खारिज करता हैं. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से रिलीज होगी.

अक्षय कुमार की इस साल फिल्म हाउसफुल 4, मिशन मंगल भी रिलीज होनी हैं. अक्षय सूर्यवंशी के अलावा पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में भी काम करने वालें है.

वहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी है ये फिल्म 5 जून को रिलीज होनी हैं.  

Trending Tags: Bollywood News, Actor Akshay, Atress, Katrina Kaif, Bollywood in Hindi, Bollywood News Live, Suryavanshi.



%d bloggers like this: