फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारियों में जुटी अभिनेत्री कंगना रनौत, वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन में लिया हिस्सा

कोरोनावायरस महामारी की वजह से हर किसी के जिंदगी में काफी बदलाव हुआ है और यही बदलाव फिल्म इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है. लम्बे समय बाद इंडस्टी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की शर्त पर शूटिंग तो शुरू हो गई है, लेकिन इसके अलावा भी लोगों को कई चीजों का ध्यान रखना पड़ रहा है.

इन सब के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत भी अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारियों में जुट गई है. इसके लिए कंगना ने हाल ही में  फिल्म ‘धाकड़’ के लिए वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन में हिस्सा  लिया. टीम कंगना ने इस वर्चुअल स्क्रिप्ट सेशन का एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है. इस दौरान वीडियो कॉल पर कंगना के साथ फिल्म ‘धाकड़’ के स्क्रीन राइटर रितेश शाह, प्रोड्यूसर सोहेल मकलाई और डायरेक्टर रजनीश  घई मौजूद थे. टीम कंगना ने इस सेशन का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ट्वीट किया -‘कंगना के लिए ये वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन है, क्योंकि फिल्म धाकड़ पर काम शुरू हो गया है.’

वर्चुअल स्क्रीप्ट रीडिंग सेशन के दौरान कंगना काफी खुश दिख रही हैं।इन दिनों वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग के अलावा  फिल्म से जुड़े अन्य साथियों के साथ वो ऑनलाइन ही अपने किरदार और कहानी के बारे में समझ रही हैं. एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना एक्शन अवतार में नजर आएगी.

मेकर्स ने फिल्म से उनका फर्स्ट लुक और टीजर पहले ही जारी कर दिया था. यह फिल्म इसी साल दीपावली पर रिलीज होने वाली थी,लेकिन देश में लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग अधूरी रह गई. फिलहाल फिल्म पर काम शुरू हो चुका है. फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं और निर्माता सोहेल मकलई हैं. इस फिल्म के अलावा कंगना  फिल्म ‘थलाईवी’ और ‘तेजस’ में भी नजर आएगी.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा

Leave a Reply

%d bloggers like this: