सोनू सूद ने ग्रीन इंडिया चैलेंज में लिया भाग, रामोजी फिल्म सिटी में लगाए पौधे

HS - 2020-09-29T120243.108
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

अभिनेता सोनू सूद अपने काम की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं. कोरोना संकट के दौरान सोनू सूद प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा बने हैं. अभिनेता ने रामोजी फिल्म सिटी हैदराबाद में पौधा लगाकर ग्रीन इंडिया चैलेंज में भाग लिया. अभिनेता को फिल्म निर्देशक श्रीनू वैतला ने चैलेंज दी थी, जिसे उन्होंने स्वीकार किया और पौधरोपण किया. सोशल मीडिया पर सोनू सूद की तस्वीरें सामने आ रही हैं. श्रीनू वैतला लेखक और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक हैं.

राज्यसभा सदस्य जोगिनीपल्ली संतोष कुमार द्वारा शुरू की गई ग्रीन इंडिया चैलेंज की चर्चा पर है. संतोष कुमार द्वारा उठाए गए प्रयासों की सराहना करते हुए 47 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि पर्यावरण को बचाना प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को पौधे लगाकर पर्यावरण को बचाने में भाग लेना चाहिए. सेलिब्रिटीज ग्रीन इंडिया चैलेंज के तहत बड़े पैमाने पर पौधों लगाकर अपने विचार साझा कर रहे हैं. ग्रीन इंडिया चैलेंज हैदराबाद में गति प्राप्त कर रहा है. इसका उद्देश्य पेड़ों के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करना है.

साउथ के सुपरस्टार प्रभास, राम चरण, राणा दग्गुबाती, श्रद्धा कपूर, महेश बाबू, समांथा, नागार्जुन, राशी खन्ना और नागा चैतन्य सहित कई सितारों ने ग्रीन इंडिया चैलेंज में हिस्सा लिया है. इस चैलेंज के अंतर्गत सभी को अपने घर के बागीचे में या किसी पब्लिक प्लेस में पौधे लगाने हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर