एक्टर साहिल खान ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड सुपरस्टार्स पर साधा निशाना

70990bcefc9171e33db9e51bd6a3021daf41db922d4a7d48fbca8a8be22b7e65_1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: स्टाइल, एक्सक्यूज मी, यही है जिंदगी, डबल क्रॉस, अलादीन, श्रीनगर आदि फिल्मों में अभिनय कर चुके एक्टर साहिल खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधा है.

साहिल ने अपनी इस पोस्ट में सलमान खान और शाहरुख खान के साथ तस्वीर पोस्ट की है. ये तस्वीर एक मैग्जीन के कवर की है. इसके कैप्शन में साहिल ने लिखा-‘बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी फर्स्ट फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया के सबसे टॉप फिल्म मैग्जीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो, मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा, जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था.

उन्होंने लिखा कमजोर था फिर भी वो मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे और फिर कई फिल्म्स से मुझे निकलवा दिया नाम बड़े और दर्शन छोटे, पहचानिए कौन?’ साहिल ने अपने इस पोस्ट को आगे बढ़ाते हुए लिखा-‘मैं अब परवाह नहीं करता क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका सच्चा चेहरा दिखा दिया. दुनिया के ये लोग नए टैलेंट से कितना डरते हैं.

20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता, केवल स्टार के बेटे को ही काम मिलता है. सोचिए, गहराई से!’ इसके साथ ही साहिल ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा-‘सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को शांति मिले.’

सोशल मीडिया पर साहिल का ये पोस्ट वायरल हो रहा है. सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ था, वहीं अब साहिल का ये पोस्ट हर किसी का ध्यान खींच रहा है. इससे पहले साहिल ने एक और पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ केस दर्ज होने की खबर है.

इसके साथ उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को टैग करते हुए लिखा था-‘तुमसे बड़ा कोई ‘दबंग’ नहीं है भाई! सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड कर ली थी. 

हिन्दुस्थान समाचार/ सुरभि सिन्हा