पूरी टीम के साथ देश वापस लौटे एक्टर पृथ्वीराज, 2 महीने से जॉर्डन में थे फंसे

sukumarn
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण कई भारतीय विदेशों में फंसे थे, जिन्हें अब हवाई मार्ग से वापस लाया जा रहा है. विदेशों में फंसे भारतीयों में मलयाली फिल्मों के मशहूर एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण भी थे, जो आखिरकार भारत वापसी लौट आए हैं.

पृथ्वीराज जॉर्डन में अपनी फिल्म Aadujeevitham की शूटिंग के लिए गए हु थे, जहां वो अपनी टीम के 50 से ज्यादा लोगों के साथ फंस गए थे.

वहीं आज पृथ्वीराज और उनकी टीम की घर वापसी हो गई है. एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण आज सुबह अपनी पूरी टीम के साथ कोच्ची पहुंचे.

एक्टर और उनकी टीम को 14 दिन के लिए क्वारनटीन में रहना होगा. उन्होंने मास्क लगाए हुए अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए पृथ्वीराज ने लिखा  “वापस आ गया. #OffToQuarantineInStyle”

पृथ्वीराज और उनकी टीम के घर वापस लौट आने से उनके परिवार वाले और फैंस काफी ज्यादा खुश है. इंडिया की जॉर्डन एम्बेसी ने फेसबुक पर बताया कि  कैसे एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण और उनकी फिल्म Aadujeevitham के क्रू के 58 लोगों को एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से देश वापस लाया गया है.

बता दें इस फ्लाइट में फिल्म के क्रू मेम्बर्स को मिलाकर 187 भारतीय शामिल थे. एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण और फिल्म Aadujeevitham  की टीम पिछले दो महीनों से जॉर्डन में फंसी थी. रिपोर्टस के अनुसार पृथ्वीराज अपनी टीम के साथ फिल्म के सेकेंड हाफ को पूरा करने के लिए गये थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण वहीं फंस गए.