#METOO पर बन रही फिल्म में बाबू जी बनेंगें जज

दुनियाभर में सुर्खियों बटोरने वाली #MeToo मुहिम जब भारत में आया तो कई बड़े चेहरे इसमें फंसे. जिसके कइयों पर केस दर्ज हुए तो कइयों ने सोशल मीडिया पर अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी. इसी मुहिम में बॉलीवुड के भी कई बॉलीवुड सेलेब का नाम सामने आया है जिसमें से एक एक्टर आलोक नाथ भी थे.

एक्टर आलोक नाथ की इमेज लोगों के बीच संस्कारी बाबू जी की थी जो इस मुहिम के बाद बिल्कुल बदल गई. एक्टर पर लगे आरोपों ने मीडिया से लेकर बॉलीवुड तक सबको चौंका दिया. लेकिन अब जो खबर आई वो इसे भी ज्यादा चौंकाने वाली है

एक्टर आलोक नाथ पर प्रोड्यूसर विनता नंदा ने रेप का आरोप लगाया था. हालांकि एक्टर ने सारे आरोपों को झूठा करार दिया. लेकिन अब #MeToo पर एक फिल्म बनने जा रही है और हैरानी की बात ये है कि इस फिल्म आलोक नाथ जज की भूमिका निभाने वाले है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सेक्सुअल हैरेसमेंट पर बनी फिल्म में जज के रोल में नजर आएंगे. रिपोर्टस के अनुसार उन्होंने हाल ही में एक फिल्म की है जिसमें वो जज बने है

फिल्म को लेकर एक्टर ने कहा “क्या कोई दिक्कत है ऐसा लग रहा है कि आपको मेरे फिल्म करने से दुख है ये गरीब निर्माताओं के लिए छोटा सा रोल किया है इसे रिलीज होने दो”

फिल्म में काम कर रहे एक्टर खालिज सिद्दीकी के अनुसार आलोकनाथ फिल्म के अतं में उत्पीड़न को गलत बताएंगे और स्पीच बी देंगें.

बता दें #MeToo एक ऐसी मुहिम है जो ट्विटर पर एक हॉलीवुड एक्ट्रेस ने शुरु की थी. जिसके तहत उन्होंने अपनी फिल्म के डायरेक्टर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. जिसके बाद बहुत से सेलिब्रिटीज और लोगों ने ट्विटर पर अपने साथ हुए हैरेसमेंट के बारे में बताया था. जब ये मुहिम भारत पहुंची तो कई सेलेब के नाम यौन उत्पीड़न और हैरेसमेंट में सामने आए.

आलोकनाथ के अलावा एक्टर नाना पाटेकर,डायरेक्टर, राजकुमार हिरानी, सिंगर कैलाश खेर और अनु मलिक जैसे लोगों का नाम सामने आया था.

%d bloggers like this: