मथुरा में महिला आरक्षी पर एसिड अटैक, हालात गंभीर
  • महिला आरक्षी का चेहरा और हाथ तेज़ाब से बुरी तरह झुलस गया
  • पुलिस ने पांच आरोपित हमलावरों की तलाश कर रही है

मथुरा

जिले के थाना रिफाइनरी दामोदरपुरा में गुरूवार को एकतरफा प्यार में नाकाम युवक ने अपने साथियों के साथ महिला आरक्षी पर एसिड फेंककर फरार हो गए. जिससे महिला कांस्टेबिल गंभीर रूप से झुलस गई. पुलिस ने आनन-फानन में उपचार के लिए आगरा रेफर कर दिया है. आरोपित युवकों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर तैनात बुलंदशहर की रहने वाली महिला कांस्टेबिल नीलम रोजाना की तरह गुरूवार सुबह ड्यूटी जाने के लिए थाना रिफाइनरी दामोदरपुरा के पास ऑटो का इंतजार कर रही थी, तभी पांच कार सवार युवक वहां पहुंचे और उन्होंने जबरदस्ती महिला आरक्षी नीलम को कार में बिठाकर ऐसिड से अटैक कर दिया.

जिससे महिला आरक्षी का चेहरा और हाथ तेज़ाब से बुरी तरह झुलस गया. घटना को अंजाम देकर सवार हमलावर भाग निकले. रिफाइनरी पुलिस एवं पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में महिला को आगरा उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. पुलिस के अनुसार एकतरफा प्यार में सिरफिरे सोनू और बंटी ने अपने साथियों के संग इस घटना को अंजाम दिया है.

पुलिस ने पांच आरोपित हमलावरों की तलाश कर रही है. सीओ रिफाइनरी ने बताया कि जांच चल रही है जल्द ही हमलावर पुलिस गिरफ्त में होंगे.

हिन्दुस्थान समाचार/महेश

Trending Tags- UP acid attack latest news, acid attack news up, mathura acid attack news update, mathura constable acid attack news, mathura acid victims, up crime news, up crime lives update, hindi news, Aaj ka samachar,

%d bloggers like this: